शराब और PUBG का चढ़ा ऐसा भूत कि अपनी ही बहन का उजाड़ दिया घर
शराब और PUBG का चढ़ा ऐसा भूत कि अपनी ही बहन का उजाड़ दिया घर
Share:

नई दिल्ली: कोरोना संकट के बीच दिल्ली के निहाल विहार में एक महिला के घर में घुसकर दो अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता ने पुलिस को कहा कि उसके सिर पर बंदूक रखकर अपराधियों ने लूटपाट की और घर के बाहर ताला लगाकर भाग गए। पीड़िता की शिकायत के पश्चात् मामले की जांच में जुटी पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। ये लूट किसी और ने नहीं, बल्कि पीड़िता की बहन ने ही कराई थी। निहाल विहार की रहने वाली पीड़ित महिला शशि के यहां ये पूरा मामला हुआ। उसकी शिकायत के पश्चात् पुलिस मामले की खोज में जुट गई। पुलिस टीम ने क्षेत्र के सीसीटीवी खंगाले, तो पता चला कि अपराधी एक स्कूटी पर आए थे, जो घटनास्थल से लगभग 200 से 250 मीटर की दूरी पर खड़ी थी। पीड़िता की चीख-पुकार सुनने के पश्चात् कुछ पड़ोसियों ने उनका पीछा किया, मगर अपराधी स्कूटी अवसर पर छोड़कर भाग गए।

स्कूटी के नंबर से पता चला कि ये स्कूटी मादीपुर के अमन के नाम पर पंजीकृत है। पुलिस ने स्कूटी मालिक तक पहुंचने की कोशिश की, मगर अमन दर्ज पते पर बीते तीन वर्ष से नहीं रह रहा था। पुलिस ने चतुरता से काम करते हुए स्कूटी को वहीं खड़ा रहने दिया। कुछ वक़्त के पश्चात् ही एक व्यक्ति स्कूटी लेने के लिए वहां पहुंचा, तो पुलिस ने उसे मौके से पकड़ लिया। पकड़े गए अपराधी का नाम सन्नी है तथा उसने खुलासा किया कि उसने ज्योति उर्फ परी नाम की लड़की के साथ मिलकर इस लूट की योजना की थी। ज्योति ने सन्नी को कहा था कि उसकी बहन शशि के घर में भारी कैश रखा हुआ है, जिसके पश्चात् पुलिस ने अपनी ही बहन के घर लूट करने की योजना में सम्मिलित ज्योति को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से एक टॉय पिस्तौल भी जब्त की है। 

कहा गया है कि ज्योति और सन्नी की भेंट PUBG खेलने के चलते एक दूसरे से हुई थी। ज्योति शराब तथा ऑनलाइन गेम PUB-G की आदी थी, जिसके लिए उसे पैसे की आवश्यकता थी तथा इसी वजह उसने अपनी सगी बहन को लूटने की योजना की थी। पुलिस ने बताया कि सन्नी डाबरी एक्सटेंशन का रहने वाला है। वह बीते 3 बीते से नारायणा में प्रिंटिंग प्रेस में काम कर रहा है। वर्तमान में लॉकडाउन में प्रिंटिंग प्रेस का काम बंद होने की वजह से वह डिलीवरी बॉय का काम कर रहा था। 

छुट्टी पर गाँव आए फौजी की गला घोंट कर हत्या, घर के पास एक ऑटो में मिली लाश

CPIM की महिला कार्यकर्ता के साथ पार्टी के ही दो नेताओं ने किया बलात्कार, केरल पुलिस में शिकायत

गुजरात की नाब लड़की का यूपी में धर्मान्तरण, जबरन निकाह, सलीम सहित 3 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -