छुट्टी पर गाँव आए फौजी की गला घोंट कर हत्या, घर के पास एक ऑटो में मिली लाश
छुट्टी पर गाँव आए फौजी की गला घोंट कर हत्या, घर के पास एक ऑटो में मिली लाश
Share:

आरा: बिहार के आरा जिले के इमादपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इमादपुर गांव में रविवार की रात अवकाश पर घर आए फौजी की गाला घोंटकर हत्या कर दी गई है. फौजी का शव घर से सिर्फ दो सौ मीटर की दूरी पर खड़ी ऑटो से सोमवार की सुबह बरामद हुआ है. ऑटो में शव के मिलने से ग्रामीण दहशत में आ गए. उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलने के बाद इमादपुर SHO मो .रहमतुल्लाह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मृतक इमादपुर गांव निवासी जनेश्वर सिंह का 30 वर्षीय बेटा मुकेश कुमार है. वह वर्तमान में यूपी के मेरठ में सेना के जवान के रूप में कार्यरत था. मृतक के पिता जनेश्वर सिंह ने बताया कि मुकेश छुट्टी लेकर इसी माह की 13 तारीख को गांव पहुंचा था. रविवार की रात लगभग नौ बजे वो घर से शौच जाने के लिए रवाना हुआ था. मुकेश के पिता कि मानें तो देर रात तक जब वह घर वापस नहीं लौटा, तो उन्होंने उसके मोबाइल पर कई बार फ़ोन किया. किन्तु उसने कॉल नहीं उठाया, जिसके बाद परिजनों ने बहुत तलाश की. लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया. वहीं, सोमवार की सुबह गांव के ही एक युवक ने उसके शव को घर से सिर्फ दो सौ मीटर दूरी पर खड़ी ऑटो में पड़ा देखा, जिसके बाद उसने इसकी सूचना मृतक के परिवार वालों को दी.

सूचना मिलते ही मृतक के परिवार वाले वहां पहुंचे और उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी. मृतक के पिता जनेश्वर सिंह ने किसी पर भी हत्या करने का आरोप या आशंका जाहिर नहीं की है. जबकि पुलिस की मानें तो फौजी का क़त्ल गला घोंटकर किया गया है. इमादपुर SHO मो.रहमतुल्लाह ने बताया कि अभी हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगा कि हत्या कैसे की गई है.

CPIM की महिला कार्यकर्ता के साथ पार्टी के ही दो नेताओं ने किया बलात्कार, केरल पुलिस में शिकायत

गुजरात की नाब लड़की का यूपी में धर्मान्तरण, जबरन निकाह, सलीम सहित 3 गिरफ्तार

कोरोना की दवा के नाम पर नकली स्वास्थ्यकर्मी दे दी जहर की गोलियां, माँ-बेटी सहित 3 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -