मायावती से मिलने पहुंचीं प्रियंका गांधी
मायावती से मिलने पहुंचीं प्रियंका गांधी
Share:

लखनऊ: रविवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा BSP सुप्रिमो मायावती से मुलाकात करने पहुंचीं तथा उनकी मां के देहांत पर शोक व्यक्त किया। शनिवार को मायावती की मां रामरती का देहांत हो गया था। उनकी मां को श्रद्धांजलि देने प्रियंका गांधी मायावती के दिल्ली स्थित आवास में पहुंचीं।

वही आज प्रातः प्रियंका गांधी दिल्ली में 3 त्यागराज मार्ग स्थित मायावती के आवास पहुंचीं तथा उनसे भेंट की। इस भेंट में प्रियंका ने उनकी मां के देहांत पर शोक व्यक्त किया तथा श्रद्धांजलि दी। इससे पूर्व प्रियंका ने ट्वीट कर भी उनकी मां के देहांत पर शोक व्यक्त किया था। BSP की तरफ से जारी प्रेस रिलीज के अनुसार, मायावती की मां का हार्ट फेल हो जाने से शनिवार को देहांत हो गया। उन्होंने 92 वर्ष की आयु में हॉस्पिटल में दम तोड़ा। मायावती के पिता प्रभुदयाल का देहांत बीते वर्ष 19 नवंबर को 95 वर्ष की आयु में हो गया था।

वही BSP की तरफ से जारी बयान में बोला गया है कि मायावती अपनी मां के देहांत की सूचना प्राप्त होने के तुरंत उपरांत दिल्ली के लिए रवाना हो चुकी है। रविवार को दिल्ली में रामरती का अंतिम संस्कार किया जाने वाला है। पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पार्टी अध्यक्ष की मां के निधन पर शोक जताया है।  तकरीबन एक साल पहले मायावती के पिता प्रभु दयाल का 95 साल की आयु में निधन हो गया था।

सलमान खुर्शीद बोले- मैंने इस किताब को अंग्रेजी में लिखा है, अब अंग्रेजी कमजोर है तो...

भाजपा विधायक का भड़काऊ बयान, कार्यकर्ताओं से कहा- TMC नेताओं के हाथ-पैर तोड़ दो...

योगी सरकार पर अखिलेश यादव का हमला, बोले- सरकार ने ना केवल यूपी को बर्बाद...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -