योगी सरकार पर अखिलेश यादव का हमला, बोले- सरकार ने ना केवल यूपी को बर्बाद...
योगी सरकार पर अखिलेश यादव का हमला, बोले- सरकार ने ना केवल यूपी को बर्बाद...
Share:

लखनऊ: आज कुशीनगर में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रैंस कर यूपी की योगी सरकार पर खूब निशाना साधा। अखिलेश यादव ने कहा कि 2022 में परिवर्तन होना है, जनता परिवर्तन चाहती है। भारतीय जनता पार्टी ने बीते साढ़े चार वर्षों में अपना संकल्प पत्र पलट कर नहीं देखा। अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी उन कानूनों को लागू करना चाहती है जिनके पश्चात् किसानों के खेत छीन जाएंगे, उन ​कानूनों के विरुद्ध कई किसानों की जान जा चुकी है। उन्होंने कहा कि राज्य में ठोको राज चल रहा है। 

प्रेस कॉन्फ्रैंस के चलते अखिलेश यादव ने बताया, "सरकार ने यूपी में किसानों के आंदोलन को कुचलने का काम किया, कहीं ऐसा हो सकता है कि किसान को जीप के टायर से कुचल दें? तत्पश्चात, कानून कुचल रहे थे, इन्हें अगर और अवसर प्राप्त हो गया तो हो सकता है कि ये संविधान को भी कुचल दें।" 

साथ ही अखिलेश यादव ने कहा, "महंगाई कितनी हो गई है पेट्रोल एवं डीजल का दाम क्या है। इस सरकार ने महंगाई को बढ़ाई है सरकार ने ना सिर्फ उत्तर प्रदेश को बर्बाद किया है महंगाई बढ़ाई है। जमीन पर विकास नही है सरकार ने केवल नाम बदलने का काम किया है। हमारे काम का उद्घाटन कर रहे है हमारे कार्यों का नाम बदल कर उद्घाटन कर रहे है।" अखिलेश ने कहा, "जो काम 5 वर्षों पहले हमने कर दिया किन्तु वो 5 वर्ष पीछ कर दिए। वो सोच और काम से पिछड़े हैं। इसलिए परिवर्तन होकर रहेगा। परिवर्तन के लिए किसान तथा बेरोजगारों ने तय किया कासगंज में पुलिस क्या कहानी बना रही है।" 

अमित शाह पर अखिलेश का पलटवार, बोले- बीजेपी के 'JAM' का अर्थ है झूठ, अहंकार और महंगाई...

BSP पार्टी की अध्यक्ष मायावती की माँ का हुआ निधन

जवाहरलाल नेहरू के जन्मदिन पर बोले पीएम मोदी- ‘चाचा नेहरू’ की आज...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -