भाजपा विधायक का भड़काऊ बयान, कार्यकर्ताओं से कहा- TMC नेताओं के हाथ-पैर तोड़ दो...
भाजपा विधायक का भड़काऊ बयान, कार्यकर्ताओं से कहा- TMC नेताओं के हाथ-पैर तोड़ दो...
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के भाजपा के एक विधायक ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कथित रूप से यह बोलते हुए विवाद खड़ा कर दिया कि यदि TMC के नेता उन्हें आतंकित करते तथा उनके विरुद्ध झूठे आरोप लगाते हैं तो वे उनके हाथ और पैर तोड़ दें। सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रही वीडियो में भारतीय जनता पार्टी के MLA कथित तौर पर स्वप्न मजूमदार ने यह भी वादा किया कि वह किसी भी हालात में वह पार्टी के दुखी कार्यकर्ताओं के साथ खड़े रहेंगे। मजूमदार बनगांव दक्षिण से भारतीय जनता पार्टी के MLA हैं।

वही मजूमदार को वीडियो में पार्टी की एक मीटिंग में अपने सपोटर्स से यह बोलते हुए सुना जा सकता है, "यदि कोई TMC नेता हमारे कार्यकर्ताओं को झूठे मामले में फंसाता, यदि हमारे कार्यकर्ताओं को आतंकित करता है तो वह नेता सुरक्षित न लौट पाए। सिर्फ बहुत हुआ। आत्मरक्षा में उसके हाथ और पांव तोड़ दो तथा मेरे पास आओ। मैं वादा करता हूं कि आपके साथ खड़ा रहूंगा।’’

मजूमदार की कथित टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए TMC के प्रवक्ता कुनाल घोष ने दावा किया कि यह भारतीय जनता पार्टी नेताओं की मानसिकता तथा संस्कृति को दिखाता है। उन्होंने कहा, "हम ऐसी भाषा, शब्दों एवं धमकी की कड़ी निंदा करते हैं। क्षेत्र में तृणमूल कांग्रेस की लोकप्रियता से हताश होकर वह ऐसी धमकियां दे रहे हैं।" भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने बताया कि उनकी पार्टी हिंसा की राजनीति में भरोसा नहीं रखती है। उन्होंने बताया, "यदि (बोनगांव दक्षिण) विधायक ने ऐसी टिप्पणी की है तो यह स्थानीय TMC नेता ए। सरकार द्वारा हाल में दी गई धमकियों पर प्रतिक्रिया है।"

अमित शाह पर अखिलेश का पलटवार, बोले- बीजेपी के 'JAM' का अर्थ है झूठ, अहंकार और महंगाई...

BSP पार्टी की अध्यक्ष मायावती की माँ का हुआ निधन

जवाहरलाल नेहरू के जन्मदिन पर बोले पीएम मोदी- ‘चाचा नेहरू’ की आज...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -