दिल्ली हिंसा: पुलिस ने जब्त की ताहिर हुसैन की लायसेंसी पिस्तौल, हो सकता है बड़ा खुलासा
दिल्ली हिंसा: पुलिस ने जब्त की ताहिर हुसैन की लायसेंसी पिस्तौल, हो सकता है बड़ा खुलासा
Share:

नई दिल्ली:  दिल्ली में भड़की हिंसा में शामिल होने के आरोपी ताहिर हुसैन की लाइसेंसी पिस्टल और 24 कारतूस पुलिस ने बरामद कर ली हैं। पुलिस ने खुलासा किया है कि हिंसा के दौरान ताहिर के घर पर यह पिस्टल मौजूद थी। बाद में ये पिस्टल किसी परिचित के पास रखी थी। पुलिस ने कहा कि पिस्टल को फोरेंसिक जांच के लिए पहुंचा दिया गया है, जिससे पता चल सके कि इस पिस्टल से कोई गोली चली थी या नहीं। 

वहीं, ताहिर हुसैन का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया गया है। बता दें कि अदालत ने ताहिर हुसैन को अभी पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा का कहना है कि मुस्तफाबाद में चार लोगों ने ताहिर हुसैन की सहायता की थी। सूत्रों के अनुसार, जब गिरफ्तारी के लिए छापेमारी होने लगी तो ताहिर हुसैन मुस्तफाबाद से निकले और जाकिर नगर में अपने किसी परिचित के घर रहे।

अपराध शाखा की राडार पर अब ये चारों लोग हैं, जिन्होंने ताहिर हुसैन की सहायता की थी। सूत्रों की मानें तो इन चारों लोगों को जल्द ही पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। ताहिर हुसैन के कॉल रिकॉर्ड से खुआसा हुआ है कि वह 24 से 27 फरवरी तक मुस्तफाबाद के पास ही मौजूद थे। चांद बाग भी मुस्तफाबाद में पड़ता है। वहीं ताहिर का कहना है कि हिंसा के दौरान और बाद में वो अपनी बिल्डिंग या बिल्डिंग के आसपास की गलियों और क्षेत्रों में रहे थे।

महाराष्ट्र : अवैध विदेशी नागरिकों को लेकर मुंबई पुलिस ने किया चौकाने वाला काम

विलुप्त प्रजाति का जानवर गौर बायसन आया नजर, लोगा डरकर भागे

सोने-चांदी की कीमतों ने फिर छुआ आसमान, जानिए क्या हैं आज के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -