कपिल मिश्रा को Y ग्रेड सुरक्षा पर दिल्ली पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात
कपिल मिश्रा को Y ग्रेड सुरक्षा पर दिल्ली पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: भाजपा नेता कपिल मिश्रा को दिल्ली पुलिस की ओर से सुरक्षा मुहैया कराए जाने की खबरें मीडिया में सामने आई थीं. जिनमें बताया गया कि मिश्रा को 'Y' श्रेणी की सुरक्षा दी गई है. किन्तु दिल्ली पुलिस ने ऐसी सभी खबरों का खंडन किया है. बता दें कि कपिल मिश्रा के खिलाफ दिल्ली उच्च न्यायालय ने भी पुलिस को केस दर्ज करने के आदेश जारी किए थे. वहीं विपक्ष भी लगातार मिश्रा की गिरफ्तारी की मांग कर रहा है.

कपिल मिश्रा को सुरक्षा दिए जाने की खबरों पर स्पष्टीकरण देते हुए ज्वाइंट सीपी आलोक कुमार ने कहा है कि मिश्रा को कोई भी सुरक्षा नहीं दी गई है. इससे पहले जब मीडिया ने दिल्ली पुलिस के पीआरओ MS रंधावा से बात की, तो उन्होंने भी ऐसी किसी भी खबर की जानकारी होने से साफ़ मना कर दिया था. बता दें कि कपिल मिश्रा लगातार नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के समर्थन में बयान देते आए हैं. उन्होंने ट्विटर पर कहा था कि उन्हें जान से मारने की धमकी भरे मैसेज मिल रहे हैं. जिसके बाद उन्हें सुरक्षा देने की खबरें सामने आईं थीं.

आपको बता दें कि कपिल मिश्रा पर लगातार इल्जाम लगाए जा रहे हैं कि उनके बयान के बाद ही दिल्ली में हिंसा भड़की थी. किन्तु इस पर सफाई देते हुए मिश्रा ने हाल ही में कहा था कि वो मार्ग खुलवाने के लिए अपील कर रहे थे. मिश्रा ने कहा था कि, "कोई देश को तोड़ने की बात करे उससे कोई सवाल नहीं करता, किसी के घर की छत से पेट्रोल बम बरामद हो रहे हैं, हथियार मिल रहे हैं, उनसे कोई सवाल नहीं किया जा रहा. लेकिन जिस शख्स ने 35 लाख लोगों के लिए रास्ता खुलवाने के लिए आग्रह किया तो उसे आतंकवादी कहा जा रहा है."

सीएम भूपेश बघेल का बड़ा ऐलान, 17 लाख किसानों को मिली कर्ज से निजात

पेट्रोल-डीजल के भाव में हुआ बड़ा बदलाव, जानिए क्या हैं आज के भाव

भाजपा नेता योगेश गौड़ा की हत्या में आया नया मोड़, इतने लोगों को किया गया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -