पड़ोसी देश में छिपे हैं मूसेवाला के कातिल, हत्यारों को दबोचने के लिए रवाना हुई दिल्ली पुलिस
पड़ोसी देश में छिपे हैं मूसेवाला के कातिल, हत्यारों को दबोचने के लिए रवाना हुई दिल्ली पुलिस
Share:

नई दिल्ली: पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में दिल्ली और पंजाब पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. सूत्रों के अनुसार, सिद्धू मूसेवाला के कातिलों की खोज में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम आज नेपाल पहुंची है. स्पेशल सेल को शक है कि मूसेवाला के क़त्ल के बाद शूटर्स नेपाल छिपे हो सकते हैं. शूटर्स की नेपाल में खोजा जा रहा है.

इस बीच पुलिस ने उन वीडियों का सहारा लेना शुरू कर दिया है, जो हत्याकांड के बाद से अब तक वायरल वीडियो की शक्ल में सामने आ चुके हैं. अनुमान यही लगाया जा रहा है कि अब तक जितने भी वीडियो सामने आए हैं, वो अब पुलिस को अंधेरे में रोशनी दिखाकर उस हत्यारे तक पहुंचा देंगे, जिसकी शक्ल देखने के लिए अब पंजाब पुलिस बेचैन है. बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के क़त्ल के बाद अब तक कई वीडियो सामने आए, जिसमें एक ताज़ा है. इस वीडियो में एक खाली पड़ी संकरी की सड़क पर अचानक तेज़ रफ़्तार थार गाड़ी गुज़रती हुई नज़र आ रही है. ये वही थार है, जिस पर सिद्धू मूसेवाला सवार थे, बल्कि वो स्वयं इस गाड़ी को चला रहे थे.

सिद्धू मूसेवाला की थार के गुज़रने के चंद सेकंड के बाद ही एक और गाड़ी बड़ी ही खामोशी से गली से निकलकर उसी सड़क पर आगे बढ़ती नज़र आती है. ये गाड़ी बोलेरो हैस जिसके बारे में पुलिस का अनुमान है कि इसी बोलेरो गाड़ी पर वो हमलावर सवार थे, जिन्होंने आगे जाकर सिद्धू मूसेवाला को अपना टारगेट बनाया था. ये बात तो अब दबी छिपी नहीं रही कि AN 95 और AK 47 जैसे बेहद आधुनिक हथियारों से कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला को उनकी ही कार में छलनी कर दिया गया था. गोलियां इस रफ़्तार से सिद्धू मूसेवाला पर बरसाई गईं थीं कि उन्हें अपनी ही सीट पर ही झुकने तक का समय नहीं मिला. 

'जाति नहीं चाहिए, हम केवल हिन्दू हैं ..', सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई अहम याचिका

राहुल गाँधी के लिए बढ़ी मुश्किल!!! इडी ने भेजा नया समन

ज्ञानवापी में 'भगवान विश्वेश्वर' प्रकट हुए हैं, उनका स्नान, शृंगार हमारा कर्तव्य.., 4 जून को शिवलिंग पूजा का ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -