राहुल गाँधी के लिए बढ़ी मुश्किल!!! इडी ने भेजा नया समन
राहुल गाँधी के लिए बढ़ी मुश्किल!!! इडी ने भेजा नया समन
Share:

नई दिल्ली: नेशनल हेराल्ड मामले की जांच में शामिल होने के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को नया समन जारी किया है  

इसी के मुताबिक 13 जून को राहुल गांधी को ईडी अधिकारियों के सामने अपना बयान दर्ज कराना होगा। उन्हें 2 जून को जांच एजेंसी के सामने गवाही देने के लिए कहा गया है।

क्योंकि वह विदेश में थे, राहुल ने अनुरोध किया था कि जांच एजेंसी उन्हें जांच में शामिल होने के लिए कुछ समय दे। राहुल ने समन मिलने के कुछ देर बाद ईडी को पत्र लिखकर कहा कि वह दो जून को जांच में शामिल नहीं हो पाएंगे। उन्होंने केंद्रीय संगठन से समय मांगा था।

ईडी ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी को जांच में भाग लेने के लिए तलब किया था। सोनिया गांधी को 8 जून को समन भेजा गया है, जबकि राहुल गांधी को गुरुवार (2 जून) को तलब किया गया है.  अब उन्हें एक बार फिर समन भेजा गया है.  ईडी चाहता है  कि दोनों जांच एजेंसी के सामने गवाही दें

गांधी सहित कई कांग्रेस अधिकारियों पर नेशनल हेराल्ड से नकदी का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया गया है। शुरुआत में केंद्रीय जांच ब्यूरो के पास शिकायत दर्ज की गई थी, और ईडी की जांच सीबीआई के निष्कर्षों पर आधारित है।

MPPSC राज्य इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा के लिए आवेदन करने का अंतिम मौका आज, जल्द करें आवेदन

MP में 12 साल में दूसरी बार खूब तपा नौतपा, आखिरी दिन रिकॉर्ड तोड़ रहा पारा

OMG! मां के साथ 'शिव की धरती' पर पहुंची लड़की, खूबसूरती देख किया लौटने से मना, प्रशासन हुआ अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -