लाल किला हिंसा मामले में एक्शन में पुलिस, सिद्धू और गैंगस्टर लक्खा सिधाना पर केस दर्ज
लाल किला हिंसा मामले में एक्शन में पुलिस, सिद्धू और गैंगस्टर लक्खा सिधाना पर केस दर्ज
Share:

नई दिल्ली: 26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान भड़की हिंसा के मामले में दिल्ली पुलिस ने पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू और गैंगस्टर लक्खा सिधाना के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही हिंसा में दोनों की भूमिका को लेकर जांच भी चल रही है. इस मामले में पुलिस ने 25 से अधिक केस दर्ज किए हैं. अब तक 19 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि 50 लोग हिरासत में हैं. 

बता दें कि दीप सिद्धू ने फेसबुक पर लाइव आकर कहा था कि 'हमने प्रदर्शन के अपने लोकतांत्रिक अधिकार के तहत निशान साहिब का झंडा लाल किले पर फहराया, किन्तु भारतीय ध्वज को नहीं हटाया गया.' घटना के दो दिन पहले ही दीप सिद्धू और गैंगस्टर लक्खा सिधाना दिल्ली आए. सिंघु बॉर्डर पर रेड लाइट पर बैठे किसानों के बीच लक्खा ने भड़काऊ भाषण भी दिया था. इस घटना के बाद दीप सिद्धू कई कारणों से चर्चा में है. वर्षीय 2019 में अभिनेता सनी देओल ने जब गुरुदासपुर से लोकसभा चुनाव लड़ा था, तो अपने चुनाव कैंपेन की टीम में दीप सिद्धू को भी रखा था.

हालांकि लाल किले पर हुई हिंसक घटना के बाद सनी देओल ने एक ट्वीट करते हुए है कि, 'मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू से कोई ताल्लुक नहीं है.' वहीं, लक्खा सिधाना पर पंजाब में दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं, जिनमें हत्या, लूट, अपहरण, फिरौती जैसे अपराध शामिल हैं. साथ ही लक्खा पर आर्म्स एक्ट के केस भी दर्ज हो चुके हैं. इन मामलों में कई वर्ष की जेल भी काट चुका है. अधिकतर मामलों में गवाह या सबूत न होने के कारण लक्खा बरी भी हो चुका है.

सिप्ला ने महाराष्ट्र में 30 एमवी सौर संयंत्र का किया आयोजन

नालको ने 749 करोड़ रुपये के शेयर बायबैक प्लान को दी मंजूरी

टिकटॉक और हेलो ऐप ने किया भारत में कारोबार बंद करने का ऐलान, जाएगी लाखों लोगों की जॉब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -