बेड पर मिली बेटी की लाश, पंखे पर लटका था पिता का शव..., दो मौतों की गुत्थी में उलझी दिल्ली पुलिस
बेड पर मिली बेटी की लाश, पंखे पर लटका था पिता का शव..., दो मौतों की गुत्थी में उलझी दिल्ली पुलिस
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मेट्रो विहार फेज 2 में पिता और बेटी के शव घर में संदिग्ध हालात में पाए गए हैं. पुलिस ने बताया कि पिता की लाश फंदे से लटकी हुई मिली है, जबकि बेटी का शव बेड पर पड़ा मिला. बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. बताया जा रहा है कि बेटी बहुत समय पहले से ही मानसिक और शारीरिक रूप से बीमार थी. घर में मौजूद रोहन नामक एक युवक ने पुलिस को घटना की जानकारी दी थी. 

पुलिस के अनुसार, घर में रोहन के 32 वर्षीय चाचा सुरेश घर की दूसरी मंजिल पर सीलिंग फैन की रॉड से लटके हुए पाए गए. बाद में घरवालों ने उन्हें उतारकर बेड पर लिटाया. बेड पर ही सुरेश की 10 वर्षीय बेटी का शव बरामद हुआ. हालांकि उसके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं पाए गए हैं. जांच से ऐसा लगता है कि बेटी की मौत पिता से पहले ही हो चुकी थी. पुलिस को प्रारंभिक जांच में यह भी पता चला कि सुरेश की बेटी 4-5 वर्ष पूर्व घर की दूसरी मंजिल से गिर गई थी और तभी से उसका उपचार चल रहा था. उसको मिर्गी भी आती थी. बेटी की मानसिक और शारीरिक परेशानी के कारण पिता ने नौकरी छोड़ दी थी. पिता घर में रहकर बच्ची की देखभाल करता था. वह बेटी को लेकर वो काफी परेशान चल रहा था. मृतक सुरेश की पत्नी रमा देवी सब्जी मंडी में सफाई कर्मी है. 

आशंका जताई जा रही है कि पिता ने बेटी का क़त्ल किया और उसके बाद खुद फांसी के फंदे से लटक गया. हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. बहरहाल दोनों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिए गए हैं. अब रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण साफ हो पाएगा. 

हैरतंअगेज! दोस्तों ने मिलकर कर डाले शख्स के 49 टुकड़े, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

25 वर्षीय इस नेशनल लेवल कबड्डी प्लेयर ने की आत्महत्या, सामने आई ये वजह

पिता को इंसाफ दिलाने BCCL कार्यालय गई थी लड़की, कुछ देर बाद मिली लाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -