लॉक डाउन के बीच देवदूत बनी दिल्ली पुलिस, जरूरतमंदों को बाँट रही दवाई और दूध
लॉक डाउन के बीच देवदूत बनी दिल्ली पुलिस, जरूरतमंदों को बाँट रही दवाई और दूध
Share:

नई दिल्ली: तेजी से फ़ैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से देशभर में 21 दिन के लिए लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. COVID-19 की महामारी के इस संकट के वक़्त में दिल्ली पुलिस देवदूत बनकर आम जनता को दिल्ली के नजफगढ़ में दूध और दवाइयां वितरित कर रही है ताकि जरूरतमंदों को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी ना है.

उल्लेखनीय है कि दिल्ली पुलिस के साथ नजफगढ़ में डॉक्टर भी पहुंचे हैं. यदि किसी को भी स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या हो तो वो मौके पर मौजूद डॉक्टरों से अपना उपचार भी करवा सकता है. इसके लिए पुलिस की टीम दूध और दवाइयां बांटने के साथ-साथ घोषणा भी कर रही है.  बता दें कि लोगों को जरूरत का सामान बांटते वक़्त पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा. जो भी सामान लेने आ रहा था उससे पुलिस ने 1 मीटर से अधिक दूरी बनाकर रखी और ध्यान रखा कि सामान लेने वाले भी आपस में 1 मीटर से अधिक की दूरी बनाकर रखें.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि दिल्ली में अभी तक COVID-19 के कुल 39 मामले दर्ज किए चुके हैं और वहीं पूरे भारत की बात करें तो कोरोना वायरस से पीड़ितों की तादाद 700 के पार जा चुकी है. भारत में COVID-19 के मरीजों की संख्या 724 हो गई है.

आखिर क्यों फसल पकने में हो रही देरी ?

एक छोटी बच्ची का वीडियों संदेश पीएम मोदी ने किया शेयर, यहाँ देखे

कोरोना का खौफ, RBI ने अपने 50 कर्मचारियों को किया क्वारंटाइन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -