जामिया फायरिंग के खिलाफ पुलिस मुख्यालय पर भारी संख्या में जुटी जनता
जामिया फायरिंग के खिलाफ पुलिस मुख्यालय पर भारी संख्या में जुटी जनता
Share:

पुलिस मुख्‍यालय पर जामिया इलाके में हुई फायरिंग के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे दिल्‍ली विश्‍वविद्यालय और जेएनयू के छात्रों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. प्रदर्शनकारी आइटीओ मुख्‍यालय पर बीती रात से ही पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. जामिया इलाके में हुई फायरिंग के लिए छात्र यहां पुलिस को जिम्‍मेवार ठहरा रहे थे.

इमरान के मंत्री ने पाकिस्तान की हरकतों पर से उठाया पर्दा, आंतकवाद को लेकर तोड़ी चुप्पी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इधर जामिया फायरिंग में घायल छात्र शदाब फार्रूख को देखने देर रात जामिया मिलिया इस्‍लामिया यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर नजमा अख्‍तर एम्‍स के ट्रामा सेंटर पहुंची. फायरिंग में घायल छात्र जामिया का विद्यार्थी है.इधर छात्र को गोली लगने के बाद शाम से ही प्रदर्शनकारियों ने आइटीओ के पुराने दिल्‍ली पुलिस मुख्‍यालय पर मोर्चाबंदी शुरू कर दी. छात्र पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए लगातार विरोध जता रहे थे. यहां छात्रों की संख्‍या भी काफी बढ़ गई थी.

पीएम मोदी ने बोडो समझौते को बताया ऐतिहासिक, कहा- इससे असम की एकता को बढ़ावा मिलेगा

इस मामले को लेकर सामने आई जानकारी के अनुसार प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक गोली चलाने के दौरान भारत मां की जय, दिल्ली पुलिस जिंदाबाद और वंंदे मातरम का नारा लगा रहा था. पुलिस ने बदमाश युवक को हिरासत में ले लिया है. पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है. गोली लगने से घायल युवक को होली फैमली अस्पताल में भार्ती कराया गया है.जब यह हमला हुआ तब राजघाट की ओर प्रदर्शनकारी शांतिपूर्ण तरीके से आगे बढ़ रहे थे. जब युवक ने फायरिंग की तब भी पुलिस देखती रही. सब कुछ रिकॉर्ड होता लेकिन उसे रोका नहीं गया. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जब युवक घायल हुआ तब पुलिस ने बैरिकेड खोलने से मना कर दिया. घायल छात्र को कूदकर आगे बढ़ना पड़ा.

CAA और NRC के विरोध में आईं उर्मिला, कहा- 'मुसलमानों के खिलाफ है...'

श्रीलंका के पीएम इस दिन करेंगे भारत का दौरा

क्या शिर्डी साईं मंदिर बंद हो सकता हैं?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -