दिल्ली पुलिस के हाथ लगी शातिर महिला तस्कर

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है, जो नशीले पदार्थों के अवैध कारोबार में संलिप्त है. वह नशीले पदार्थो की तस्करी करती है और दिल्ली के कई इलाकों में बेचती थी. दिल्ली के नेब सराय इलाके में जब दिल्ली पुलिस की एक टीम ने एक घर पर छापा मारा तो उन्हें वहां भारी मात्रा में मारिजुआना यानी गांजा बरामद हुआ. छापेमारी के दौरान पुलिस को मौके से 4.8 गांजा बरामद किया है.

दरअसल पुलिस को काफी समय से शिकायत मिल रही थी कि नेब सराय में रहने वाली एक महिला नशीले पदार्थों का कारोबार करती है. वह बड़ी मात्रा में तस्करी के जरिए नशीला पदार्थ लाकर बेचती है. पुलिस ने पहले सूचना की पुष्टि की और बाद में महिला के घर पर छापा मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी महिला का नाम संतोष देवी है. दक्षिण दिल्ली पुलिस उपायुक्त ईश्वर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की आरोपी महिला संतोष देवी बड़ी शातिर महिला है. उसने नज़र रखने के लिए घर के चारो और CCTV कैमरे लगा रखे थे. ईश्वर सिंह ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद आरोपी महिला से पूछताछ की गई. पूछताछ में उसने गांजे की तस्करी करना स्वीकार किया है महिला छोटे-छोटे पाउच बनाकर में संगम विहार और दिल्ली के अन्य इलाकों में इसे मनचाही कीमत पर बेचती थी. फिलहाल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि महिला के साथ इस काम में कितने लोग शामिल हैं. और यह काम दिल्ली में किस स्तर तक फैला हुआ है.

Most Popular

- Sponsored Advert -