पत्नी को नौकरानी बनाकर बंगलों में भेजता था शहादत, फिर गैंग बनाकर करते थे चोरी
पत्नी को नौकरानी बनाकर बंगलों में भेजता था शहादत, फिर गैंग बनाकर करते थे चोरी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ किया है। बांग्लादेशी नागरिक शहादत खान इसका सरगना बताया जा रहा है। मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहादत अपनी बीवी को बड़े-बड़े घरों में नौकरानी बनाकर भेजता था। फिर उस घर में रखे माल की सारी जानकारियां जुटाकर वहाँ वारदात को अंजाम देता था। यह भी खुलासा हुआ है कि शहादत प्लेन से सफर कर एक राज्य से दूसरे राज्य जाता था।

दिल्ली पुलिस ने उसे बंगलुरू जा रही फ्लाइट को रुकवाकर ही अरेस्ट किया है। पुलिस ने बताया है कि उसके चार सहयोगी भी पकड़े गए हैं। इनकी शिनाख्त दिल्ली के रहने वाले सुभान उर्फ सोनू, शाहीन, जावेद अली और विजय कुमार के रूप में की गई है। इनके पास से बड़ी मात्रा में सोना, चाँदी, नगद रुपए, घड़ियाँ और मोबाइल मिले हैं। बताया जा रहा है कि जावेद और विजय चोरी का माल खरीदते थे। शहादत दिल्ली की सीमापुरी में स्थित झुग्गियों में रहता था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शहादत और शाहीन अपनी बीवी को बड़े घरों में नौकरानी बनाकर पहुंचाते थे। 

वहाँ पर उनकी बीवियां घर की आर्थिक स्थिति का जायज़ा ले लेतीं थीं। पैसा और सामान कहाँ रखा है इसकी पूरी रेकी की जाती थी। इनके द्वारा दी जानकारी के आधार पर गिरोह के बाकी सदस्य टारगेट सेट करते थे। ज्यादातर बंद पड़े घरों को ही निशाना बनाया जाता था। चोरी का समय रात में रखा जाता था। अगर किसी घर में सदस्य मौजूद रहते और उनकी नींद खुल जाती तो ये उन्हें बंधक बना लेते थे। फ़िलहाल शहादत की बीवी सलमा और शाहीन की बीवी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

घर से विदा होकर दूल्हे के साथ निकली दुल्हन, फिर जो हुआ उसे पढ़कर आप भी हो जाएंगे हैरान

बेशर्म बाप अपनी ही मंदबुद्धि बेटी की लूट ली इज्जत

साइबर ठगों के कारनामों पर पुलिस ने लगाई लगाम, 11 ठगों को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -