बेशर्म बाप अपनी ही मंदबुद्धि बेटी की लूट ली इज्जत

चंडीगढ़: हरियाणा के रोहतक में पुलिस ने मंदबुद्धि बेटी से बलात्कार करने के इल्जाम में उसके पिता को हिरासत में लिया जा चुका है। पीड़िता 4 महीने की गर्भवती थी, जिसका खुलासा पीजीआई में टेस्ट के उपरांत हो पाया। भ्रूण के डीएनए से जब पुलिस ने अपराधी  के डीएनए से मिलान करवाया तो इस बात से पर्दा उठा। रविवार को पुलिस ने अपराधी को अदालत में पेश किया, जहां से न्यायिक हिरासत के चलते जेल भेजा जा चुका है। जबकि लड़की को महिला आश्रम में भेज दिया गया है। 

सांपला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह ने कहा है कि एक व्यक्ति मेहनत मजदूरी का कार्य करता है और परिवार सहित थाना इलाके में रहता है। 10 फरवरी 2021 को उसने शिकायत दी कि उसकी पत्नी का निधन हो गया था, जबकि बेटा घर छोड़कर चला गया। घर पर 30 साल मंदबुद्धि बेटी है।

8 फरवरी को वह बेटी को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत के चलते PGI ले गया था, जहां डॉक्टरों ने कहा है कि बेटी 4  महीने से  गर्भवती है। डॉक्टरों ने कानूनी सलाह के उपरांत लड़की का गर्भपात करवा दिया। पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध दुष्कर्म का केस दर्ज कर छानबीन की। जब पुलिस को वारदात का सुराग न मिलने पर लड़की के पिता पर ही शक हो गया। उसे जांच में शामिल किया गया।  जिसके उपरांत लड़की, लड़की के पिता व भ्रूण का डीएनए टेस्ट करवाया गया। अब डीएनए टेस्ट रिपोर्ट सामने आए। रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि लड़की से उसके पिता ने ही बलात्कार को अंजाम दिया था। 

साइबर ठगों के कारनामों पर पुलिस ने लगाई लगाम, 11 ठगों को किया गिरफ्तार

बिना कपड़ों के 7वीं मंजिल से नीचे गिरी लड़की, देखकर उड़े लोगों के होश

बेअदबी मामले पर बोले पंजाब के गृह मंत्री- अभी तक आरोपी की...

Most Popular

- Sponsored Advert -