पुलिस के सामने फूट-फूटकर रोया सुशील कुमार, जेल में पछतावा करते गुजरी रात

पुलिस के सामने फूट-फूटकर रोया सुशील कुमार, जेल में पछतावा करते गुजरी रात
Share:

नई दिल्ली: ओलंपिक में भारत के लिए मेडल जीतने वाले सुशील कुमार को शायद अब अपने किए पर पछतावा हो रहा है. सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस ने रविवार सुबह ही अरेस्ट किया गया था, उसके बाद अदालत में पेशी के बाद उसे रिमांड पर ले लिया गया. इस बीच रिमांड की पहली रात सुशील कुमार बहुत तनाव में था. 

बताया जा रहा है कि रात में पुलिस अधिकारियों के समक्ष सुशील कुमार फफक फफककर रोया. लॉकअप में सुशील कुमार की पहली रात बहुत तनाव में गुजरी. बता दें कि आधी रात को अपराध शाखा की टीम सुशील कुमार को मॉडल टाउन थाने की पुलिस अपने साथ ले गई. उससे अभी मामले में आगे की पूछताछ की जाएगी. दिल्ली कोर्ट ने ओलंपिक में देश को मेडल दिलाने वाले पहलवान सुशील कुमार को छत्रसाल स्टेडियम में एक अन्य पहलवान के क़त्ल के मामले में छह दिनों की पुलिस हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया था.

पुलिस ने कोर्ट के अंदर सुशील से पूछताछ की फिर 12 दिनों की हिरासत में लेने की मांग की. डेप्यूटी मेट्रोपोलिटियन मजिस्ट्रेट दिव्या मल्होत्रा ने सुशील सह आरोपी अजय को छह दिनों की पुलिस कस्टडी में भेजा था. अतिरिक्त लोक अभियोजक अतुल श्रीवास्तव दिल्ली पुलिस की तरफ से पेश हुए उन्होंने कुछ CCTV फुटेज, हत्या के लिए कथित रूप से उपयोग किए गए हथियार मोबाइल फोन पेश किए थे.

स्वास्थ्य, स्वच्छता और खाद्य उत्पादों की बिक्री में हुई बढ़ोतरी

MP: कूनों राष्ट्रीय उद्यान में आएँगे चीते, नवंबर में शुरू होगी लाने की प्रक्रिया

विदेश यात्रा के लिए क्यूआर कोड के साथ नकारात्मक आरटी-पीसीआर रिपोर्ट होगी अनिवार्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -