नामालुरु पुलिस ने जनता को आतंकित करने के आरोप में उपद्रवी पत्रक को किया गिरफ्तार
नामालुरु पुलिस ने जनता को आतंकित करने के आरोप में उपद्रवी पत्रक को किया गिरफ्तार
Share:

पेनामालुरु पुलिस ने रविवार को कन्नूर में सौ फुट की सड़क पर एक उपद्रवी शीटर कोंडूरी मणिकांत को इस सूचना के साथ गिरफ्तार किया कि वह दोस्तों के साथ जनता को घातक हथियारों से आतंकित कर रहा है। बता दें कि सोमवार को पांडु के साथ गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया था. पिछले साल 30 मई को पदमाता पप्पुलामिल्लू सेंटर के पास उपद्रवी चादर थोटा संदीप और केटीएम पांडु दोस्तों के बीच गैंगवार छिड़ गया था. दोनों गुटों ने एक दूसरे पर चाकू, रॉड और ब्लेड से हमला किया। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस घटना में संदीप हमले में घायल हो गया था और 31 मई को एक अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी. पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों के 40 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। संदीप की मौत के मामले में मुख्य आरोपी पांडु और अन्य सभी के खिलाफ कोविड-19 एक्ट के तहत आईपीसी की धारा 302, 307, 188 और 269 के तहत मामला दर्ज किया गया है. तब से जेल में बंद पांडु को इसी साल जनवरी में सशर्त जमानत पर रिहा किया गया था। अदालत के फैसले के बाद पांडु तीन महीने के लिए पमारू में थे, उन्हें तीन महीने तक शहर में प्रवेश नहीं करना चाहिए। हालांकि, यहां उल्लेखनीय है कि 20 दिन पहले पांडु और उनके अनुयायी विशाखापत्तनम गए थे और गांजा लाए थे। 

वह विजयवाड़ा के उपनगरों सहित शहर के विभिन्न हिस्सों में भांग की बिक्री में शामिल है। इस बीच, पिछले बुधवार को उपद्रवी मणिकांत के दोस्त कोनेरू राजा के जन्मदिन के अवसर पर, पांडु अपने दोस्तों के साथ समारोह में शराब के साथ मारिजुआना ले गया। बाद में, कोनेरू ने फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें राजा को पांडु के साथ अन्य लोगों द्वारा चाकू से पीटा गया था। साथ में सनथ नगर से पांडु, कोनेरू राजा, प्रवीण, तिरुमलाशेट्टी नागराजू, सप्पा दरगा राव और विजयवाड़ा के शेख गालिब को दो बड़ी तलवारें, 8 छोटी तलवारें और 15 किलो भांग जब्त किया गया। सीआई एम सत्यनारायण ने कहा कि उन्हें सोमवार को गिरफ्तार किया गया और अदालत में पेश किया गया, जहां उन्हें रिमांड पर लिया गया। विजयवाड़ा शहर में पांडु के खिलाफ पदमाता थाने में एक हत्या, एक हत्या के प्रयास सहित सात मामले दर्ज हैं।

इंदौर: दूरदर्शन अधिकारी के घर हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, दो महिलाओं सहित चार गिरफ्तार

टिकटोक बनाना 19 वर्षीय युवक को पड़ा भारी, जानिए क्या है मामला

कहासुनी के बाद टीबी मरीज को सड़क पर मरने के लिए छोड़ गया एंबुलेंस ड्राइवर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -