13 वर्षीय मासूम का बलात्कारी जीतेन्द्र कुमार गिरफ्तार, बच्ची को किडनैप कर ले गया था यूपी
13 वर्षीय मासूम का बलात्कारी जीतेन्द्र कुमार गिरफ्तार, बच्ची को किडनैप कर ले गया था यूपी
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में 13 वर्षीय नाबालिग को किडनैप कर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. यह मामला दक्षिणी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके का है. पुलिस द्वारा पीड़िता की काउंसलिंग कराई जा रही है. पीड़ित परिजनों का कहना है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. 

रिपोर्ट के अनुसार, परिजनों का आरोप है कि आरोपी उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ बलात्कार किया. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया था. पुलिस ने 19 वर्षीय आरोपी जितेंद्र कुमार को अरेस्ट कर लिया और अब उससे पूछताछ की जा रही है.  गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने 13 वर्षीय नाबालिग लड़की को भी आरोपी जितेंद्र कुमार के कब्जे से रेस्क्यू किया. दरअसल, लड़की जब लापता हुई, तो परिवार में हड़कंप मच गया और थाने में शिकायत दर्ज कराई गई. पुलिस ने आसपास के CCTV फुटेज खंगाले, तो पता चला संदिग्ध हालत में एक 19 वर्षीय युवक लड़की को अपने साथ ले कर जा रहा है. 

जिसके बाद CCTV फुटेज की मदद से आरोपी की शिनाख्त हुई, तो पता चला आरोपी उत्तर प्रदेश के महाराजगंज का रहने वाला जितेंद्र कुमार है. जिसके बाद  पुलिस ने उसकी खोजबीन शुरू की, तो पता चला कि वो यूपी के महाराजगंज अपने घर चला गया है. दिल्ली पुलिस ने दबिश देकर उसे अरेस्ट कर लिया.

जैन समाज के युवक के साथ की मारपीट, नॉनवेज खिलाने की बात भी आई सामने

नहाती हुई महिला का बनाया वीडियो, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

उन्नाव में दलित युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या, IAS की तैयारी कर रही थी पीड़िता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -