खुद को दिल्ली पुलिस का जवान बताकर महिला सिपाही पर झाड़ रहा था रौब, लेकिन तभी...
खुद को दिल्ली पुलिस का जवान बताकर महिला सिपाही पर झाड़ रहा था रौब, लेकिन तभी...
Share:

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली की मायापुरी इलाके से पुलिस ने एक नकली पुलिसवाले को हिरासत में लिया है. उसके पास से एक नकली आईकार्ड भी बरामद हुआ है, जिसकी तारीख खत्म हो चुकी है. दो दिन पहले ट्रैफिक महिला पुलिसकर्मी वीना अपनी ड्यूटी कर रही थीं. तभी बाइक सवार दो लोगों ने ट्रैफिक नियम तोड़ दिया, जब उन्हें रोका गया, तो बाइक पर पीछे बैठा गुरपाल नाम का शख्स खुद को दिल्ली पुलिस का जवान बताकर महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर रौब झाड़ने लगा.

संदेह होने पर महिला असिस्टेंट सब इंसपेक्टर ने उससे दिल्ली पुलिस का आईकार्ड दिखाने के लिए कहा, तो गुरपाल ने पुरानी तारीख का एक आई कार्ड दिखा दिया. बात यहीं पर खत्म नहीं हुई. महिला पुलिसकर्मी ने उससे वो सवाल पुछा जो केवल एक पुलिसकर्मी ही जानता है. एएसआई ने आरोपी से उसका दिल्ली पुलिस का बेल्ट नंबर पूछ लिया, इससे वह घबरा गया और इस प्रश्न का उत्तर न दे सका.

वीना की सूझबूझ से उसकी हकीकत सामने आने पर आरोपी गुरपाल भागने की कोशिश करने लगा. लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी पर पहले से 4 केस दर्ज हैं. इसमें धोखाधड़ी और ठगी का केस भी शामिल है. फिलहाल पुलिस उससे और पूछताछ कर जानकारी निकलवाने की कोशिश कर रही है.

ढाई घंटे चली कुलभूषण भूषण और भारतीय डिप्‍टी हाई कमिश्‍नर की मुलाकात, अज्ञात जगह हुई मीटिंग

ये है असम के डिटेंशन सेंटर, जहाँ रखे जाएंगे NRC सूची से बाहर हुए लोग

खेल दिवस: फोटो सानिया मिर्जा की और नाम पीटी उषा का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -