खेल दिवस: फोटो सानिया मिर्जा की और नाम पीटी उषा का
खेल दिवस: फोटो सानिया मिर्जा की और नाम पीटी उषा का
Share:

नई दिल्लीः खेल दिवस के दौरान आयोजनकर्ताओं से बड़ी गड़बड़ी हो गयी। राष्ट्रीय खेल दिवस को मोके पर विशाखापत्तनम के बीच रोड पर सबमारीन म्यूजम में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस प्रोग्राम में एक पोस्टर लगाया था। जिसमें पीटी उषा ने नाम पर सानिया मिर्जा की तस्वीर का उपयोग किया गया था। यह पोस्टर काफी वायरल हो रहा है। आंद्र प्रदेश के सीएम वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने नेशनल लेवल पर मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों के लिए कैश अवॉर्ड का ऐलान किया था।

 वाइएसएआर क्रिडा प्रोताशाहाकू' के नाम के इस कार्यक्रम में इन खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाना था. इसके के लिए जगह-जगह पोस्टर लगाए गए थे. हालांकि आयोजकों से बड़ी गलती हो गई और उन्होंने टेनिस स्टार सनिया मिर्जा की तस्वीर के साथ पीटी उषा का नाम लिख दिया. इसके बाद इस पोस्टर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

वायरल होने के बाद आयोजकों ने यह पोस्टर हटा लिए। नेशनल स्पोर्ट्स डे 29 अगस्त को मनाया जाता है. यह दिन देश के महान हॉकी खिलाड़ी मेजर ध्यानचंद की जयंती है. ध्यानचंद ने भारत को तीन ऐतिहासिक गोल्ड मेडल जिताए थे. साल 1928,1932 और 1936 में भारत ने ओलिंपिक खेलों में गोल्ड मेडल जीता था. उनके सम्मान में हर वर्ष भारत में राष्ट्रीय खेल दिवस के रूप में मनाया जाता है. इसी दिन राष्ट्रपति भवन में खेल अवॉर्ड दिए जाते हैं।

राष्ट्रीय खेल का नया शेड्युल जारी, ये है प्रोग्राम

ISSF World Cup: यशस्विनी ने जीता गोल्ड

यह खिलाड़ी है दुनिया का सबसे भारी भरकम क्रिकेटर, बनाया रिकार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -