अब्दुल ने चाक़ू गोदकर किया पत्नी सीमा का खून, हत्या का कारण जानने में जुटी पुलिस
अब्दुल ने चाक़ू गोदकर किया पत्नी सीमा का खून, हत्या का कारण जानने में जुटी पुलिस
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की चांदनी महल पुलिस ने महिला के क़त्ल के आरोप में उसके पति को अरेस्ट कर लिया है. आरोपी के पास से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया, खून से सना चाकू भी बरामद कर लिया है. फिलहाल, हत्या की वजहों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस इस संबंध में छानबीन कर रही है. जानकारी के अनुसार, चांदनी महल के SHO को किसी राहगीर ने खून लथपथ महिला की लाश पड़े होने की सूचना दी.

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश में लग गई. महिला की शिनाख्त सुईवाली चांदनी महल की रहने वाली 32 साल की सीमा के रूप में की गई. पुलिस ने महिला के घर के आसपास स्थानीय लोगों से पूछताछ की, तो मालूम चला कि सीमा और उसके पति अब्दुल रहमान के बीच अक्सर विवाद होता था. वहीं सीमा की 9 वर्षीय बेटी ने बताया कि दोपहर 3 बजे तक उसके पिता घर पर ही थे. इसके बाद वह ट्यूशन पढ़ने के लिए चली गई. जब घर लौटी तो उसकी मां को खून से लथपथ थी.

वहीं, पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया पति द्वारा हत्या की वारदात को अंजाम देना प्रतीत हो रहा है. घर पर अब्दुल मौजूद भी नहीं था. पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की और आसपास के थानों को अलर्ट कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि कुछ देर बाद कमला मार्केट पुलिस ने आरोपी अब्दुल को ख्वाजा मीर दर्द इलाके से गिरफ्तार कर लिया. उसके पास खून से सना कपड़ा, चाकू बरामद किया गया है. फिलहाल, उससे पूछताछ की जा रही है और आगे की कार्रवाई जारी है. 

पूर्व अमेरिकी अधिकारियों ने बिडेन से रूस विरोधी प्रतिबंधों की सूची जारी करने का आग्रह किया

ओमीक्रॉन से डरें नहीं बल्कि सावधान रहें, अपनाएं यह सबसे सरल उपाय

न्यू ईयर पर रात 2:30 बजे महिला को मिला 'Ola Scooter', खुश होकर किया ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -