8 साल से किराएदार के साथ नाज़ायज़ संबंध में थी महिला, जब पति को पता चला तो..
8 साल से किराएदार के साथ नाज़ायज़ संबंध में थी महिला, जब पति को पता चला तो..
Share:

नई दिल्ली: राजधानी के बेगमपुर इलाके में दूध व्यापारी की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि दूध व्यापारी प्रदीप की पत्नी सीमा ने ही उसकी हत्या करवाई है. पति के क़त्ल के लिए सीमा ने 5 सुपारी किलर्स को 4-4 लाख रुपये दिए थे. पुलिस के अनुसार, 22 फरवरी को उन्हें सूचना मिली थी कि एक शख्स का शव खून से सनी हालत में सड़क पर पड़ा है. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू की.

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक प्रदीप की पत्नी सीमा का गौरव तेवतिया नाम के एक युवक के साथ बीते 8 साल से नाज़ायज़ संबंध था. गौरव तेवतिया दूध व्यापारी के ही घर में किरायेदार के रूप में रहता था. पुलिस को ये भी पता चला कि जिस समय प्रदीप का क़त्ल हुआ, उस समय गौरव घर पर मौजूद नहीं था. इसके बाद पुलिस ने कॉल डिटेल्स की जांच की और उसे नोएडा से हिरासत में लिया. सीमा और गौरव को हिरासत में लेकर पुलिस ने दोनों से आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की.

पुलिस की पूछताछ में सीमा और गौरव ने बताया कि दोनों के बीच 8 साल से नाज़ायज़ संबंध था और प्रदीप को इस बात की भनक लग गई थी. प्रदीप, सीमा के सामने अवैध संबंधों को खत्म करने के लिए कह रहा था. हालांकि सीमा और गौरव को यह बात नगवार गुजरी और दोनों ने मिलकर उसकी हत्या का प्लान बनाया. दोनों ने 5 सुपारी किलर्स को 4-4 लाख रुपये देकर प्रदीप का क़त्ल करवा दिया. इस मामले में पुलिस ने सीमा और गौरव सहित कुल 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

शादी के 4 महीने बाद महिला ने की आत्महत्या, वीडियो में कहा कुछ ऐसा कि सुनकर रो पड़ेंगे आप

'ये नया पाकिस्तान बन गया है, सभी हिन्दू यहाँ से चले जाओ..', वकील सोहिल हुसैन ने धमकाया, मूर्तियां भी तोड़ीं

माँ के सामने ही छोटे भाई ने कर दी बड़े भाई की हत्या, उजड़ गया परिवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -