छत पर टहलने गई थी 10वीं कक्षा की छात्रा, पड़ोसी ने किया बलात्कार, हुआ गिरफ्तार
छत पर टहलने गई थी 10वीं कक्षा की छात्रा, पड़ोसी ने किया बलात्कार, हुआ गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के ज्योति नगर इलाके में 10वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले 30 वर्षीय विकास नाम के युवक ने नशे की हालत में पीड़िता की छत पर पहुंचकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. 

दरअसल, 15 साल की नाबालिग अपने परिवार के साथ ज्योति नगर इलाके में रहती है और 10वीं कक्षा में पढ़ती है. शुक्रवार की रात पीड़ित का पूरा परिवार एक विवाह समारोह में शामिल होने गया हुआ था. इस दौरान लड़की घर में अकेली थी, रात 9:00 बजे पीड़िता टहलने के लिए अपने घर की छत पर गई हुई थी, इसी बीच पड़ोस में ही रहने वाला एक युवक ने उसकी छत पर आ गया.

युवक नशे में था और पीड़िता के साथ जबरदस्त दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. लड़की के शोर मचाने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी और मौके से भाग निकला. घटना के बाद पीड़िता ने अपने परिवार वालों को पूरी बात बताई, जिसके बाद पुलिस ने मेडिकल टेस्ट करवा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अब आरोपी को कोर्ट में पेश कर आगे की कार्रवाई करेगी. 

पीएम मोदी बोले- कोरोना महामारी के बाद देश की इकॉनमी ने फिर पकड़ी रफ़्तार

दिल्ली में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, एजेंट सहित 5 युवतियां गिरफ्तार

प्रॉपर्टी विवाद को लेकर केरल के एक शख्स ने अपने भाई और चाचा की गोली मारकर की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -