दिल्ली को दहलाने की साजिश नाकाम, 4500 कारतूस के साथ छह लोग गिरफ्तार
दिल्ली को दहलाने की साजिश नाकाम, 4500 कारतूस के साथ छह लोग गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक बड़े षड्यंत्र का पर्दाफाश करते हुए उत्तरी दिल्ली से छह लोगों कर गिरफ्तार किया है।  पुलिस ने उनके कब्जे से 4,500 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस इन लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की शिनाख्त रमेश कुमार, दिपांशु, इकराम, अकरम, मनोज कुमार और अमित राव के रूप में की गई है।

पुलिस उपायुक्त (स्पेशल सेल) संजीव कुमार यादव ने बताया है कि दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने छह लोगों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से 4,500 जिंदा कारतूस जब्त किए हैं। यादव ने आगे बताया कि इस मामले में पहली गिरफ्तारी 14 फरवरी को बुराड़ी इलाके से की गई थी। उन्होंने बताया कि मामले की तफ्तीश चल रही है।  पुलिस इन सभी लोगों से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि यह कारतूस कहां से लाए गए थे और किसे सप्लाई करने वाले थे। इसके साथ ही पुलिस दिल्ली-NCR में इनके नेटवर्क को भी खंगाल रही है।

बता दें कि इन दिनों दिल्ली की सरहदों पर किसानों का आंदोलन चल रहा है, जिसके कारण राजधानी में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। देश विरोधी तत्व, किसान आंदोलन की आड़ में कोई अप्रिय घटना को अंजाम न दे दें, इसलिए सुरक्षाबल प्रत्येक संदिग्ध गतिविधि पर नज़र बनाए हुए हैं। 

मुंबई की युवती के साथ अहमदाबाद में सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों में एक महिला भी शामिल

5 साल के बच्चे का किडनैप और क़त्ल करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार, मुठभेड़ में हुआ घायल

20 हथियारबंद डकैतों ने लूटी ट्रेन, यात्रियों से छीने मोबाइल, कैश और अन्य सामान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -