20 हथियारबंद डकैतों ने लूटी ट्रेन, यात्रियों से छीने मोबाइल, कैश और अन्य सामान
20 हथियारबंद डकैतों ने लूटी ट्रेन, यात्रियों से छीने मोबाइल, कैश और अन्य सामान
Share:

छपरा: बिहार के छपरा जिले के बरौनी-ग्वालियर एक्सप्रेस ट्रेन में बुधवार की रात हथियारबंद डकैतों ने जमकर लूट मचाई। इस वारदात को डाकुओं ने सोनेपुर और डिगवाड़ा रेलवे स्टेशन के बीच अंजाम दिया । डकैतों ने डी-5 कोच के मुसाफिरों को निशाना बनाया। उसके सामान देने से मना करने पर डकैतों ने एक पैसेंजर को जांघ में भी गोली मार दी।

डकैतों ने यात्रियों के मोबाइल फोन, नकदी और अन्य कीमती सामान लूट लिया। पीड़ितों के अनुसार, लूट की वारदात तब हुई जब ट्रेन सोनीपुर स्टेशन पहुंची। कम से कम 15-20 हथियारबंद बदमाश डी-5 बोगी में घुसे और कोच के सभी दरवाजे बंद कर दिए। बाद में उन्होंने बंदूक के बल पर यात्रियों को लूटना और उन्हें धमकाना शुरू कर दिया। डकैत, महिला यात्रियों से मोबाइल फोन और पुरुषों से नकदी लूट ले गए।

इसके साथ ही डाकुओं ने CRPF भर्ती में हिस्सा लेने जा रहे यूपी के इटावा के 10 युवकों को भी लूट लिया। इटावा के जसवंतनगर निवासी शिवम यादव के रूप में पहचाने गए एक युवक को उसकी सोने की चेन लूटने का विरोध करने पर लुटेरों ने गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे दिघवारा स्टेशन पर उतरकर फरार हो गए। डकैतों के चले जाने के बाद यात्रियों ने एक अलार्म बजाया उठाया और ट्रेन के गार्ड को घटना की सूचना दी, जिसने राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) को सूचित किया। घायल व्यक्ति को छपरा के सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

सिरफिरे युवक ने प्रेमिका को चाकुओं से गोदा, फिर उसी के दुपट्टे से लगा ली फांसी

स्वचालित उपकरणों का उपयोग करके हमले कर रहे है साइबर अपराधी: रिपोर्ट

शबनम की फांसी को लेकर बोले पवन जल्लाद- बस तारीख का इंतजार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -