अय्याश फौजी! पोस्टिंग के साथ ही बदलता था बीवी, ऐसे खुला 4 शादियों का राज
अय्याश फौजी! पोस्टिंग के साथ ही बदलता था बीवी, ऐसे खुला 4 शादियों का राज
Share:

मेरठ: देश से आए दिन कई तरह के अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते है इस बीच एक और हैरतअंगेज मामला सामने आया है जिसमे भारतीय सेना में तैनात जवान का अजीबों-गरीब मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। ये जवान की पोस्टिंग जहां होती थी वहां पर विवाह कर लेता था। जब पोस्टिंग परिवर्तित होती वहीं पत्नी को छोड़कर चला जाता है। दूसरी जगह जाता वहां फिर विवाह कर लेता। इस प्रकार से ये फौजी चार विवाह कर चुका है। उसकी ये हरकते आखिरकार एक दिन पकड़ी गई, दूसरी बीवी ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।

कंकरफोड़ थाना पुलिस के अनुसार, हरियाणा के कुरुक्षेत्र का रहने वाला मनीष कुमार राजस्थान में सेना का क्लर्क है। फिलहाल वह कंकरखेड़ा इलाके के श्रद्धापुरी में रह रहा है। दूसरी बीवी हैदराबाद से मेरठ पहुंची तथा कंकर खदेड़ा में मनीष को तीसरी बीवी के साथ रंगेहाथों पकड़ लिया। तत्पश्चात, मनीष की तीसरी बीवी ने दूसरी बीवी के साथ मिलकर बहुत पिटाई की। इस हंगामें के पश्चात् लोगों ने पुलिस को तहरीर दी। इसके पश्चात् आवास पर पहुंची पुलिस सभी को थाने लेकर आई। जहां पर खूब हंगामा हुआ।

वही हैदराबाद से आई दूसरी बीवी ने बताया कि 2015 में मनीष ने उससे मंदिर में विवाह किया था। दोनों का एक बेटा भी है। किन्तु मनीष बहुत लंबे वक़्त से गायब चल रहा था। बीवी का कहना है कि उसका पति धोखेबाज तथा अय्याश है। उसने पहली बीवी को धोखा दिया झूठ बोलकर दूसराविवाह किया। अब तीसरी बीवी को भी धोखा दे रहा है, तीसरी बीवी के साथ मेरठ में रह रहा है। इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा तपेश्वर सागर का कहना है कि सुचना के आधार पर पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है। अपराधी मनीष को हिरासत में ले लिया गया है।

'प्यार का चक्कर छोड़कर करियर पर ध्यान दो...' बोलकर फांसी के फंदे पर झूला परमजीत

इंदौर में दंगे फैलाने की साजिश कर रहे थे 4 मुस्लिम, हुए गिरफ्तार

एस्कॉर्ट सर्विस देने के नाम पर करते थे ब्लैकमेल, पुलिस ने इस तरह किया पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -