'प्यार का चक्कर छोड़कर करियर पर ध्यान दो...' बोलकर फांसी के फंदे पर झूला परमजीत

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक शख्स ने प्यार में असफल होने के पश्चात् खुदखुशी कर ली। उसने पहले फेसबुक लाइव किया तथा सभी को नसीहत दी। इसके पश्चात् पटना सिटी के बाल लीला गुरुद्वारा के पास बने एनआरआई गेस्ट हाउस में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। उसको प्यार नहीं मिला तो उसने मौत को गले लगा लिया।

वही पटना सिटी के बाल लीला गुरुद्वारा के पास बने NRI गेस्ट हाउस में प्यार में असफल आशिक ने फेसबुक लाइव करने के पश्चात् खुदखुशी कर ली। वह प्रेमिका की एक झलक पाने के लिए दिल्ली से पटना आया था। प्रेमिका ने मिलने से मना कर दिया तो फेसबुक लाइव करके उसने मौत को गले लगा लिया। खुदखुशी करने वाले व्यक्ति ने वीडियो में युवाओं को संदेश दिया। उसने कहा, 'प्यार का चक्कर छोड़कर करियर पर ध्यान दो, साथ ही अपनी प्रेमिका को बोला कि तुम्हारी सेहत ठीक नहीं रहती है, गर्म पानी के साथ पेट दर्द की दवा अवश्य खाते रहना तथा मेरे जाने के पश्चात् अपना घर अवश्य बसा लेना।'

बाललीला गुरुद्वारा के अधीन बने NRI बिल्डिंग के कमरा संख्या 107 में जिस व्यक्ति ने खुदखुशी की, उसकी पहचान यूपी के शामली के रहने वाले सरदार परमजीत सिंह के तौर पर हुई है। प्रेमिका के पटना साहिब में होने की तहरीर पर वह रविवार को 11 बजे प्रातः पटना साहिब आया था। पूरे दिन प्रेमिका से मिलने की कोशिश करता रहा।

इंदौर में दंगे फैलाने की साजिश कर रहे थे 4 मुस्लिम, हुए गिरफ्तार

एस्कॉर्ट सर्विस देने के नाम पर करते थे ब्लैकमेल, पुलिस ने इस तरह किया पर्दाफाश

आंध्र में भूमि विवाद को लेकर पूर्व सैनिक ने दो को उतारा मौत के घाट

Most Popular

- Sponsored Advert -