गोगामेड़ी हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दोनों शूटर रोहित राठौड़ और नितिन फौजी सहित 3 गिरफ्तार
गोगामेड़ी हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दोनों शूटर रोहित राठौड़ और नितिन फौजी सहित 3 गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने आज रविवार को राजस्थान पुलिस के सहयोग से राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामड़ी की हत्या के मामले में चंडीगढ़ से दो प्राथमिक संदिग्धों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस के मुताबिक, हालिया ऑपरेशन में मुख्य आरोपी रोहित राठौड़ और नितिन फौजी को हिरासत में ले लिया गया है। अधिकारियों ने खुलासा किया है कि हिरासत में लिए गए तीनों व्यक्तियों को आगे की कार्यवाही के लिए दिल्ली लाया जाएगा। गोगामड़ी की हत्या के मामले में जयपुर पुलिस ने पहले 9 दिसंबर को हरियाणा के महेंद्रगढ़ निवासी रामवीर सिंह को गिरफ्तार किया था। 

घटना 5 दिसंबर की है जब सुखदेव सिंह गोगामड़ी को दो हमलावरों, नितिन फौजी और रोहित राठौड़ ने श्याम नगर स्थित उनके आवास पर अंधाधुंध गोलीबारी में गोली मार दी थी। जयपुर पुलिस आयुक्त के आधिकारिक बयान के अनुसार, कथित तौर पर आरोपी रामवीर सिंह द्वारा जयपुर में नितिन फौजी की व्यवस्था में मदद की गई थी।

अतिरिक्त विवरण प्रदान करते हुए, आयुक्त ने कहा कि 9 नवंबर को, नितिन फौजी और उसके साथियों ने महेंद्रगढ़ पुलिस स्टेशन सदर में पुलिस पर गोलीबारी की और बाद में छिप गए। इसी दौरान 19 नवंबर को नितिन फौजी ने अपने साथी रामवीर को जयपुर भेजा था। गोगामड़ी के आवास पर पुलिस के साथ गोलीबारी के दौरान, हमलावरों में से एक, नवीन शेखावत की मौत हो गई, और गोगामड़ी के एक सुरक्षा गार्ड को चोटें आईं।

दिल दहला देने वाली दुर्घटना: सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम के चलते जलती कार में बंद रह गए लोग, 8 की जलकर दुखद मौत

7.7% की रफ़्तार से दौड़ी भारतीय GDP, 'इनफिनिटी फोरम 2.0' में पीएम मोदी ने परिवर्तनकारी सुधारों को दिया श्रेय

राजस्थान का सीएम कौन ? 30-30 विधायकों के समूह से बातचीत कर रहे जेपी नड्डा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -