दिल्ली: पार्लियामेंट एनेक्सी बिल्डिंग में भड़की भीषण आग, मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के वाहन
दिल्ली: पार्लियामेंट एनेक्सी बिल्डिंग में भड़की भीषण आग, मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के वाहन
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी स्थित पार्लियामेंट एनेक्सी बिल्डिंग की छठी मंजिल पर सुबह-सुबह आग भड़क उठी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की सात गाड़ियों ने आग पर नियंत्रण पा लिया है। आग पार्लियामेंट एनेक्सी बिल्डिंग में छठी मंजिल पर इलेट्रिक बोर्ड के पास लगी है। फिलहाल आग पर नियंत्रण पा लिया गया है। बताया जा रहा है कि शॉट सर्किट के कारण आग लगी थी।

इससे पहले देश की राजधानी दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में रविवार को तीन मंजिला इमारत में स्थित एक क्लीनिक में आग लगने की घटना हुई थी। इस घटना में पांच महिलाओं को सुरक्षित बचा लिया गया था। दिल्ली अग्निशमन सेवा के एक अधिकारी ने बताया था कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। अग्निशमन विभाग ने बताया कि उसे दोपहर लगभग 11 बजे घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद दमकल की सात गाड़ियों को मौके पर भेजा गया।

दिल्ली अग्निशमन सेवा के डायरेक्टर अतुल गर्ग ने बताया कि भवन के बेसमेंट में स्थित क्लीनिक से एक महिला को जबकि दूसरे तल पर स्थित घर से चार अन्य महिलाओं को सुरक्षित निकाल लिया गया है। उन्होंने कहा कि क्लीनिक में भड़की आग ने भवन के अन्य तलों को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया। आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। 

पेट्रोल की कीमतों में फिर लगी आग, डीज़ल के भाव में मिली राहत

ब्रिक्स एंटी-ड्रग वर्किंग समूह की बैठक का भाग बना भारत

सोने के दाम की गिरावट के साथ भारत में प्रीमियम में भी आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -