कलियुगी मां की दिल दहला देने वाली करतूत, 3 साल के मासूम के साथ की दरिंदगी
कलियुगी मां की दिल दहला देने वाली करतूत, 3 साल के मासूम के साथ की दरिंदगी
Share:

नई दिल्ली : एक मां के लिए अगर इस दुनिया में कुछ भी बढ़कर है तो वह उसकी औलाद हैं. लेकिन, दिलवालो की दिल्ली में एक कलियुगी मां का एक ऐसा रूप सामने आया जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. जिस बेटे को अपनी कोंख में 9 महीने तक रखा उसी 3 साल के कलेजे के टुकड़े को बेरहमी से सीढियो के निचे फेंक दिया गया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.

जब जागी 55 साल के बूढ़े की हवस, बेटी की सहेली को बनाया बच्चे की मां

दिल्ली के प्रहलादपुर इलाके इलाके में 3 साल के मासूम जिसने अभी ठीक से दुनिया भी नही देखी उसने कभी सपने में भी नही सोचा होगा कि जिस मां ने उसे 9 महीने तक अपने खून से सींचा वही उसकी जान लेने को उतारू हो जाएगी. दिल को झांकझोर कर देने वाली और मां- बेटे के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर देने वाली यह घटना सीसीटीवी फुटेज के जरिए दुनिया के सामने आई. आरोपी महिला की किसी बात पर अपने सास ससुर से बहस हो रही थी. देखते ही देखते बहस इतनी बढ़ गई कि गुस्से से तिलमिलाई महिला ने पहले पास में रखे कपड़े फेंके और फिर 3 साल के अपने बेटे को गुस्से से उठा कर बाहर निकली. कमरे से बाहर जाकर इसने बच्चे को सीढ़ियों से नीचे फेंक दिया.

सावधान : हुस्न के जलवे दिखाकर लोगो इस तरह शिकार बनती है खुबसूरत महिलाए

बता दे कि आरोपी महिला की 5 साल पहले लव मैरिज हुई थी. शादी के दो-तीन महीने बाद से ही महिला ने झगड़ा करना शुरू कर दिया. इससे पहले एक बार और मामला थाने तक पहुंचा था लेकिन घरेलू झगडे को देखते हुए पुलिस ने समझौता करा दिया. बीती 21 जनवरी को यह घरूली झगड़ा इतना बड़ा कि 3 साल के मासूम की जान पर बन आई. किस्मत से मासूम को ज्यादा चोट नहीं आई. घरवालों ने केस दर्ज करा दिया है.

पत्नी कि हत्या कर पेड़ से लटकाई लाश, फिर 12 दिन की बच्ची के साथ किया घिनौना काम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -