शर्मसार हुआ रिश्ता, छात्रा की न्यूड फोटो ग्रुप में डाली

शर्मसार हुआ रिश्ता, छात्रा की न्यूड फोटो ग्रुप में डाली

नई दिल्ली : चाहे दोस्ती लडकों की हो या फिर लड़के या लड़कियों के बीच ही दोस्ती क्यों न हो, दोस्ती का रिश्ता पवित्र माना जाता है। लेकिन यहां एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने दोस्ती के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। पुलिस ने बताया कि एक छात्र ने अपनी छात्रा दोस्त को न केवल कई बार अश्लील मैसेज भेजे थे वहीं उसने सेमी न्यूड फोटो भी व्हाट्सेप ग्रुप पर डाल दिया।

इसकी भनक जब छात्रा को लगी तो उसने पुलिस को शिकायत कर दी। पुलिस ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुये आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को पीड़ित छात्रा ने बताया कि जिस लडके ने उसका फोटो ग्रुप में डाला, वह उसके साथ कक्षा दसवीं में पढ़ती थी। आरोपी छात्र ग्रुप एडमिन होकर उसका दोस्त बन गया था लेकिन वह उसे बार-बार मैसेज भेजकर परेशान करता रहता था।

छात्रा ने उसे कई बार उसकी हरकत रोकने के लिये भी कहा, लेकिन वह माना नहीं और एक दिन उसने उसका सेमी न्यूड फोटो ग्रुप में वायरल कर दिया। पीड़िता छात्रा संगम पार्क परिसर में रहती है। छात्रा के अनुसार आरोपी से उसने दसवीं कक्षा के बाद से ही दोस्ती छोड़ दी थी। फिलहाल पीड़िता 12 वीं कक्षा में पढ़ रही है। छात्रा की हिम्मत की दाद पुलिस अधिकारियों ने दी है।

 छात्राओं ने स्कूल के बाहर खड़े रहने वाले लफंगों का वीडियो बनाकर भेजा