शाहीनबाग़ ड्रग्स केस में एक और आरोपी गिरफ्तार, अब तक NCB ने 5 को दबोचा
शाहीनबाग़ ड्रग्स केस में एक और आरोपी गिरफ्तार, अब तक NCB ने 5 को दबोचा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शाहीन बाग ड्रग्स मामले में अब तक कुल पांच लोगों को अरेस्ट कर लिया है। ताजा गिरफ्तारी लक्ष्मी नगर से एक आरोपी शमीम अहमद की हुई है। NCB ने इस मामले में रविवार को एक और आरोपी को दबोचा था, जो कथित तौर पर मनी लॉन्ड्रिंग में शामिल था। 

रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली के शाहीन बाग ड्रग्स मामले में NCB की गिरफ्त में आए चारों आरोपियों को कोर्ट ने शनिवार को 7 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया था। अरेस्ट किए गए चारों आरोपियों में से दो अफगानिस्तान मूल के नागरिक हैं और दो भारतीय नागरिक हैं। NCB की टीम इन आरोपियों से पूछताछ में ये जानने की कोशिश कर रही है कि इस ड्रग्स सिंडिकेट के पीछे और कौन-कौन लोग हैं और दुबई से जो पूरे गैंग को ऑपरेट कर रहा है, वो कौन है। वहीं NCB के अधिकारियों ने शुक्रवार को स्पष्ट कर दिया था कि यदि इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) और NIA की मदद की आवश्यकता पड़ी तो वो भी ली जाएगी।

बता दें कि NCB ने जामिया नगर स्थित शाहीन बाग में एक घर से बुधवार को हाई क्वालिटी वाली 50 किलोग्राम हेरोइन, 47 किलोग्राम मादक पदार्थ, 30 लाख रुपये के कैश, नोट गिनने की मशीन और कुछ आपत्तिजनक कागज़ात जब्त किए थे। इस मामले में एक व्यक्ति को अरेस्ट किया गया था। 

उत्तराखंड के स्कूलों में गीता, वेद, उपनिषदों को पाठ्यक्रम में पेश किया जाएगा

देशभर में गहराया बिजली संकट, नोएडा में सोसाइटी छोड़ रिश्तेदारों के घर गए 800 परिवार

पूजा करने जा रहे भक्तों को तेज रफ़्तार कार ने रौंदा, 20 से अधिक लोग घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -