पूजा करने जा रहे भक्तों को तेज रफ़्तार कार ने रौंदा, 20 से अधिक लोग घायल
पूजा करने जा रहे भक्तों को तेज रफ़्तार कार ने रौंदा, 20 से अधिक लोग घायल
Share:

पटना: बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के बखरा-वैशाली रोड पर देर रात कार ड्राइवर ने लगभग 20 लोगों को कुचल दिया. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. सभी घायलों को उपचार के लिए फ़ौरन नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. जहां से कई लोगों को नाजुक हालत के चलते SKMCH अस्पताल रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि हादसे के वक़्त सभी लोग नेवतन पूजन के लिए जा रहे थे. लोगों को टक्कर मारने के बाद कार अनियंत्रित होकर पलट गई.

रिपोर्ट के अनुसार, उफरौल के रहने वाले सुधीर ठाकुर के घर पर बसावन भुइयां की पूजा होने वाली थी. पूजा के लिए रात लगभग 10 बजे से नेवतन के लिए गाना-बजाना करते हुए महिलाएं व पुरुष गांव के बॉर्डर पर जा रहे थे. अचानक वैशाली की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार बेकाबू हो गई और नेवतन पूजा के लिए जा रही भीड़ को कुचल डाला. जब तक किसी को कुछ समझ में आता कार सभी को कुचलते हुए गड्ढे में चली गई. हादसे के वक़्त कार में ड्राइवर समेत दो लोग सवार थे. वे दोनों भी हादसे में जख्मी हो गए और उन्हें भी इलाज के लिए एडमिट कराया गया है.

बताया जा रहा है कि, कार सरैया थाना क्षेत्र के बखरा नूनफर टोला की है. स्थानीय लोगों ने बताया है कि हादसे में सुधीर ठाकुर की भाभी उर्मिला देवी, पुत्र अभिषेक ठाकुर, पौत्र मुन्ना कुमार और मनरिया (पूजा कराने वाले भगत की पूरी टीम) के सभी सदस्य समेत 20 से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं. आनन फानन में घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया है. अभी सभी घायलों की शिनाख्त नहीं हो पायी है. सूचना के बाद सरैया पुलिस ने मौके का जायजा लिया और अस्पताल में घायलों से उनका बयान दर्ज करने में जुटी हुई है.

केदारनाथ के लिए रवाना हुई बाबा की डोली, 6 मई को सुबह 6:25 बजे दर्शन के लिए खुल जाएंगे मंदिर के कपाट

देशभर में बिजली संकट से परेशान लोग, गुरग्राम में 11-11 घंटे नहीं आ रही बिजली

'मैं अधिकारी हूँ, कमिश्नर से बात करुँगी..', नशे में धुत महिला अधिकारी ने सड़क पर जमकर किया हंगामा.. देखें Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -