थर्टी फर्स्ट से न्यू ईयर पर इस तरह चलेगी दिल्ली में मेट्रो रेल
थर्टी फर्स्ट से न्यू ईयर पर इस तरह चलेगी दिल्ली में मेट्रो रेल
Share:

नईदिल्ली। नववर्ष 2018 के स्वागत और वर्ष 2017 के अंतिम दिन को उत्साह से मनाने के लिए लोग उत्साहित हैं। ऐसे में दिल्ली में यातायात का दबाव अधिक होने की संभावना जताई गई है। जिसके चलते दिल्ली मेट्रो रेल की यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया है। जी हां, दिल्ली की सड़कों पर प्रशासन व पुलिस ने कड़े बंदोबस्त किए हैं। यहां पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है।

नववर्ष के अवसर पर दिल्ली में मेट्रो के संचालन में कुछ बदलाव किए जा रहे हैं। जिसके तहत 31 दिसंबर को यात्री रात्रि 9 बजे के बाद राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से बाहर नहीं आ सकेंगे। यही नहीं सेंट्रन दिल्ली में कानून व्यवस्था का प्रबंध किया जाएगा। यात्रियों के मेट्रो स्टेशन में दाखिल होने के लिए कुछ छूट दी जाएगी। नववर्ष के उल्लास में सेंट्रल दिल्ली में लोगों की अधिक मौजूदगी हो सकती है ऐसे में यातायात व्यवस्था को लेकर कई तरह से डायवर्ज़न दिए गए हैं।

डीएमआरसी ने यहां यातायात का दबाव अधिक होने को लेकर आवश्यक प्रबंध किए हैं। गौरतलब है कि 31 दिसंबर की रात्रि 9 बजे के बाद यात्री राजीव  चौक से बाहर नहीं जा सकेंगे, ऐसे में वे मेट्रो रेल स्टेशन के एफ व बी ब्लाॅक से प्रवेश कर सकेंगे। राजीव चैक पर हुडा सिटी सेंटर समयपुर बादली लाइन, येलो लाइन, द्वारका, नोएडा सिटी सेंटर, वैशाली ब्लू लाइन आदि स्थानों पर विशेष व्यवस्थाऐं जुटाई जाऐंगी।

3 करोड़ के हीरे लेकर 12 साल का विश्वसनीय कर्मचारी फरार

मोनो रेल परिचालन में देरी पर लगेगा रोजाना साढ़े सात लाख रुपए का जुर्माना

मजेंटा मेट्रो पर गहराया राजनीतिक विरोध

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -