सोशल डिस्टेंसिंग के लिए दिल्ली मेट्रो ने बंद किए थे 4 स्टेशन, 10 मिनट बाद फिर खोले
सोशल डिस्टेंसिंग के लिए दिल्ली मेट्रो ने बंद किए थे 4 स्टेशन, 10 मिनट बाद फिर खोले
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. बीते 24 घंटे में कोरोना के 3,548 नए केस सामने आए हैं, जिससे दिल्ली सरकार की परेशानी और बढ़ गई है. इस बीच दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन के 4 बड़े स्टेशनों पर लोगों का प्रवेश कुछ देर के लिए रोक दिया गया. सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए ऐसा किया गया, हालांकि इसके कुछ देर बाद लोगों का आवागमन वापस बहाल कर दिया गया.

जानकारी के अनुसार, राजधानी के समयपुर बादली को गुरुग्राम के हु़डा सिटी सेंटर से कनेक्ट करने वाली येलो लाइन पर जिन 4 बड़े स्टेशनों को बंद किया गया था, उनमें पटेल चौक, नई दिल्ली, चावड़ी बाजार और चांदनी चौक का स्टेशन शामिल था. DMRC ने इस संबंध में ट्वीट करते हुए बताया था कि दोपहर 12.30 बजे सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए इन स्टेशनों पर लोगों का प्रवेश कुछ देर के लिए बंद कर दिया गया है. हालांकि, महज 10 मिनट बाद ही इसके दोबारा खोले जाने की जानकारी सामने आ गई.

वहीं दूसरी तरफ कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनज़र दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने राष्ट्रीय राजधानी में नाइट कर्फ्यू लगाने कि घोषणा कर दी है. ये नाइट कर्फ्यू आज रात से ही 30 अप्रैल तक रोज रात 10 से सुबह 5 बजे तक प्रभावी रहेगा. इसके लिए DDMA ने भी औपचारिक आदेश भी जारी कर दिया है, जिसमें स्पष्ट किया गया है कि इन कर्फ्यू के दौरान किस किस्म के प्रतिबंध लागू किए गए हैं. हालांकि सरकार ने साफ़ कहा है कि इस कर्फ्यू के चलते कोई भी आवश्यक सेवा किसी प्रकार से प्रभावित नहीं होगी.

सोने-चांदी की कीमतों में आई तेजी, जानिए क्या है आज के दाम

एनसीएईआर ने विश्वबैंक की अर्थशास्त्री पूनम गुप्ता को महानिदेशक के रूप में किया नियुक्त

एफएमसीजी क्षेत्र ने भविष्य में किसी भी व्यवधान के प्रभाव को कम करने के लिए बनाई ये योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -