दिल्ली शराब घोटाला: CA बुच्ची बाबू की जमानत पर 1 मार्च को होगा फैसला, KCR की बेटी कविता से है कनेक्शन
दिल्ली शराब घोटाला: CA बुच्ची बाबू की जमानत पर 1 मार्च को होगा फैसला, KCR की बेटी कविता से है कनेक्शन
Share:

हैदराबाद: दिल्ली शराब घोटाले के सिलसिले में हाल ही में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा अरेस्ट किए गए हैदराबाद के चार्टर्ड अकाउंटेंट बुच्ची बाबू गोरंटला (Butchi Babu Gorantla) की जमानत याचिका पर राउज एवेन्यू कोर्ट ने सुनवाई करने के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। बुच्ची बाबू गोरंटला तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता के पूर्व ऑडिटर हैं, जिनका नाम पहले ही मामले में सामने आ चुका है।

रिपोर्ट के अनुसार, स्पेशल जस्टिस एमके नागपाल ने शुक्रवार को आदेश को सुरक्षित रखते हुए कहा कि, आरोपी बुच्ची बाबू गोरंटला द्वारा दाखिल अर्जी पर दोनों पक्षों की दलीलें सुनी गईं। कोर्ट ने अपना फैसला 1 मार्च तक के लिए सुरक्षित रख लिया। बता दें कि, हाल ही में राउज एवेन्यू कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) को न्यायिक हिरासत में बुच्ची बाबू गोरंटला से पूछताछ करने की इजाजत दी थी। ED ने  आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गोरंटला से पूछताछ करने और उनका बयान दर्ज करने के लिए कोर्ट से इजाजत मांगी थी। CBI ने 8 फरवरी को बुच्ची बाबू को दिल्ली शराब घोटाले मामले में अरेस्ट किया था।

उन्हें अरेस्ट करने के बाद, CBI ने एक बयान में बताया था कि आरोपी CA को दिल्ली आबकारी नीति तैयार करने और लागू करने और हैदराबाद स्थित थोक और खुदरा लाइसेंसधारियों और उनके लाभार्थी मालिकों को अनुचित फायदा पहुंचाने में उनकी कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया गया था।

प्रियंका वाड्रा के स्वागत में बनी 2 km लम्बी 'गुलाब' की सड़क ! 6000 किलो से अधिक फूलों का हुआ इस्तेमाल

पीएम मोदी से जर्मन चांसलर ने की मुलाकात, बोले- भारत अब वास्तव में विकास कर रहा..

'हर 3 साल में PM बनने का सपना देखने लगते हैं नितीश कुमार..', बिहार में अमित शाह का सियासी वार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -