पुराने ट्वीट के लिए जमकर ट्रोल हो रहे हैं मनोज तिवारी, ट्रोलर्स ने कहा- 'करवा ली बेइज्जती'
पुराने ट्वीट के लिए जमकर ट्रोल हो रहे हैं मनोज तिवारी, ट्रोलर्स ने कहा- 'करवा ली बेइज्जती'
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के चुनावी मैदान में अब तस्वीर साफ होने लगी है. अब आम आदमी पार्टी एक बार फिर दिल्ली में बाजी मारते हुए दिखाई दे रही है. जी हाँ, अब ऐसा साफ़ होता नजर आ रहा है कि अरविंद केजरीवाल जीत की हैट्रिक लगाने वाले हैं. वहीं इस समय सोशल मीडिया पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी को याद किया जा रहा है. जी दरअसल उन्होंने बीते 8 फरवरी को मतदान के बाद ट्वीट कर लिखा था कि, 'भारतीय जनता पार्टी को 50 सीटें मिलेंगी.' लेकिन आज नतीजे कुछ और ही दिखाई दे रहे हैं और इसके बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग शुरू हो गई है.

जी दरअसल इस समय मनोज तिवारी से लेकर सांसद प्रवेश वर्मा तक हर कोई ट्रोलिंग का शिकार हो रहा है. बीते दिनों हर कोई भाजपा की जीत के दावे कर रहा था और दोनों ही नेता ने इसको लेकर ट्वीट भी किया था. इस दौरान मनोज तिवारी ने लिखा था, 'ये सभी एग्जिट पोल होंगे फेल, मेरी ये ट्वीट संभाल कर रखिएगा. भाजपा दिल्ली में 48 सीटें लेकर सरकार बनाएगी, कृपया ईवीएम को दोष देने का अभी से बहाना ना ढूंढें.' वहीं बीते दिनों प्रवेश सिंह वर्मा ने ट्वीट किया था, '11 तारीख को चुनाव के परिणाम, भाजपा- 50, आप- 16, कांग्रेस- 4, धन्यवाद दिल्ली.'

आप सभी को बता दें कि प्रवेश वर्मा लगातार चुनाव प्रचार के दौरान भड़काऊ भाषण दे रहे थे और इस कारण चुनाव आयोग ने उनपर बैन लगाया था. वहीं अब इन ट्वीट के आधार पर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और इसी के साथ कुछ लोग मनोज तिवारी के उस ट्वीट को दोबारा रिट्वीट कर रहे हैं. यहाँ तक कि एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया है कि, ‘करवा ली बेइजत्ती.’ इस समय मनोज तिवारी घेरे में आ गए हैं और ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हैं.

Delhi Election live: दिल्ली चुनाव परिणामों के बीच उपराज्यपाल ने भंग की छटवीं विधानसभा

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 : आरके पुरम सीट पर आम आदमी पार्टी की बढ़त

Delhi Election Results: दिल्ली में बने केजरीवाल के जीत के आसार, यह है मुख्य वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -