एक साल के बाद शाहरुख खान इस फिल्म के साथ कर सकते हैं वापसी
एक साल के बाद शाहरुख खान इस फिल्म के साथ कर सकते हैं वापसी
Share:

बॉलीवुड के किंग खान लंबे वक्त से बड़े पर्दे से दूर रहे हैं. पिछले एक साल से उनकी कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है. उन्हें आखिरी बार आनंद एल रॉय निर्देशित फिल्म जीरो में नजर आए थे. जीरो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी. उस फिल्म के बाद शाहरुख खान ने बड़े पर्दे से दूरी सी बना ली थी. लेकिन अब शाहरुख खान के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आ रही है.

खबरों के अनुसार शाहरुख खान  डायरेक्टर राज निदिमोरू और कृष्णा डीके साथ एक फिल्म कर सकते हैं. इस फिल्म को लेकर चर्चा काफी लंबे वक्त से हो रही थी. रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म की स्क्रिप्ट देखते ही शाहरुख खान ने इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ने के लिए हां बोल दिया था. शाहरुख ये फिल्म करने के लिए काफी उत्साहित बताए जा रहे हैं. अगर सब कुछ प्लान के अनुसार चलता है तो इस फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू की जा सकती है. बता दें की  राज निदिमोरू और कृष्णा डीके स्त्री, शोर इन द सिटी जैसी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. अब उनका बॉलीवुड के बादशाह के साथ टीम अप करना फैंस के बीच बज को काफी बढ़ा देता है.

अगर शाहरुख खान के फिल्मीं करियर की बात करें, तो इस समय वो संघर्ष करते हुए दिखाई दे रहे हैं. चेन्नई एक्सप्रेस के बाद उनकी कोई भी फिल्म हिट साबित नहीं हुई है. ऐसे में जीरो के बाद शाहरुख खान ने भी ब्रेक लेने का निर्णय लिया था. खबरें ये भी सामने आई हैं कि उन्होंने राकेश शर्मा की बायोपिक से भी बाहर होने का फैसला ले लिया है. अब वो उस फिल्म में नजर नहीं आएंगे. बताया जा रहा शाहरुख अब अपनी हर स्क्रिप्ट को काफी सोच समझकर चुन रहे हैं. ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि क्या डायरेक्टर राज निदिमोरू और कृष्णा डीके शाहरुख खान की बॉलीवुड में फिर वापसी करवा पाते हैं या नहीं?

इम्तियाज ने लीक से हटकर एक्ट्रेस के किरदारों को पिरोया, लव स्टोरी के यूं बदल दिए समीकरण

वेलेंटाइन डे से पहले सिंगल्स के लिए रिलीज हुआ पेप्सी का 'स्वैग से सोलो' एंथम

23 घंटे तक की लगातार शूटिंग, अनन्या पांडे ने शेयर किया एक्सपीरियंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -