MP में हुई BA के छात्र की मौत पर हुआ बड़ा खुलासा, सामने आई ये वजह

MP में हुई BA के छात्र की मौत पर हुआ बड़ा खुलासा, सामने आई ये वजह
Share:

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ 22 वर्षीय छात्र की हत्या के मामले में नया एंगल सामने आया है। जिले के सिराली निवासी BA द्वितीय वर्ष के छात्र पंकज करोड़े गुर्जर (22) के क़त्ल के मामले में प्रेम प्रसंग के चलते हुई थी। इस मामले में खरगोन पुलिस ने मृतक पंकज के दोस्त प्रदीप को गिरफ्तार किया है। पंकज 4 दिन से लापता था, क़त्ल के पश्चात् उसके शव भैरूखेड़ा के जंगल दफना दिया था। दफनाने के पश्चात् मृतक का हाथ मिट्टी से बाहर आ गया था। जिसके कारण हत्या का खुलासा हुआ था।
 
पुलिस ने पूछताछ के पश्चात् गांव के ही एक दोस्त प्रदीप को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में पुलिस को पता चला था कि रंजिश एवं प्रेम प्रसंग के चलते इस हत्या को अंजाम दिया गया था। प्रदीप ने पुलिस को बताया कि उसने दोस्तों के साथ पंकज का क़त्ल किया था फिर शव को दफना दिया था। पंकज बीए द्वितीय वर्ष का छात्र था तथा उसके पिता पूनमचंद करोड़े किसान हैं और छोटा भाई चंदन इंदौर में पढ़ाई कर रहा है। पंकज ने 17 मई को फोन कर घर आने को कहा था। किन्तु वो रात 10 बजे तक नहीं पहुंचा था तथा उसका मोबाइल भी बंद आ रहा था। 18 मई को परिवार के लोग उसकी तलाश में निकले एवं भीकनगांव पुलिस से गुमशुदगी की शिकायत की। शिकायत प्राप्त होते ही पुलिस ने तहकीकात आरम्भ की तथा हत्या का खुलासा हुआ। 

एसपी धर्मराज मीणा ने बताया कि सिराली गांव के 22 वर्षीय पंकज गुर्जर की गुमशुदी की शिकायत 18 तारीख को मिली थी। शक के आधार उसके दोस्त प्रदीप को गिरफ्त में लिया गया। सख्ती से पूछताछ में वह टूट गया तथा उसने हत्या की बाद कबूल कर ली। पंकज को पता था अपराधी प्रदीप का एक शादीशुदा महिला के साथ प्रेम प्रसंग था। पंकज ने इस बात की खबर प्रदीप के रिश्तेदारों को दे दी थी। इससे नाराज होकर प्रदीप ने पंकज को धनगांव थाना क्षेत्र में ले जाकर मार दिया तथा वहीं पर गाड़ दिया।  

बिहार में चुनाव के बाद हिंसा, दो पक्षों में हुई गोलीबारी

गिरफ्तार हुआ 8 बार मतदान करने वाला शख्स, पूरी पोलिंग पार्टी भी सस्पेंड

MP के नर्सिंग घोटाले मामले में आया नया ट्विस्ट, CBI की टीम ने CBI अफसरों को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -