क्या चीटिंग करके एग्जाम में 'अव्वल' आती है दिल्ली ? शिक्षा निदेशक के वायरल Video पर हंगामा
क्या चीटिंग करके एग्जाम में 'अव्वल' आती है दिल्ली ? शिक्षा निदेशक के वायरल Video पर हंगामा
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शिक्षा निदेशक उदित राय का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद उदित राय विवादों में घिर गए हैं। वहीं भाजपा और कांग्रेस ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर भी हमला बोला है। वायरल वीडियो में उदित राय दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में स्टूडेंट्स से परीक्षा के दौरान किसी भी प्रकार आंसर शीट भरने' के लिए कह रहे हैं। 

12वीं के छात्रों से बातचीत करते हुए उदित राय कह रहे हैं कि आप अपनी उत्तर पुस्तिका पर कुछ भी लिख दो, आपको नंबर मिल जाएंगे। बस आंसर शीट खाली नहीं छोड़नी है, इसे भरो। दिल्ली सरकार के सीनियर अधिकारियों ने कहा कि राय के बयान को गलत तरीके से लिया गया है, उनके कहने का वो मतलब नहीं है जो कहा जा रहा है। वीडियो में उदित राय 12वीं के बच्चों से कह रहे हैं कि यदि आप लोगों को सवालों के जवाब नहीं पता, तो कुछ भी लिख दो, मगर आंसर शीट को खाली नहीं छोड़ना।

वीडियो में राय कह रहे हैं कि यदि उत्तर नहीं जानते हो तो सवालों को कॉपी करके ही लिख दो, हमने आपके शिक्षकों से बात की है, उन्होंने कहा है कि वो आपको मार्क्स देंगे, बशर्ते कि आपने आंसर शीट में कुछ लिखा हो। वीडियो में आगे राय कहते हैं कि हमने CBSE से भी कहा है कि यदि कोई बच्चा कुछ लिखता है तो उसे मार्क किया जाना चाहिए। इस वायरल वीडियो पर अभी उदित राय ने कोई टिप्पणी नहीं की है। दूसरी ओर CBSE के अधिकारियों ने भी इस पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया है।

 

असम के पूर्व सीएम प्रफुल्ल कुमार महंत को एम्स दिल्ली में किया गया शिफ्ट

क्या बुझ जाएगा बिहार की सियासत का 'चिराग' ? JDU में शामिल हुए लोजपा के 200 से अधिक नेता

13 मार्च तक और भी हो सकती है कोरोना से मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -