दिल्ली दीवास ने लुधियाना क्वींस को दी करारी मात, जानिए क्या है मैच का हाल
दिल्ली दीवास ने लुधियाना क्वींस को दी करारी मात, जानिए क्या है मैच का हाल
Share:

दिल्ली दीवास की कप्तान एवं अनुभवी इंडियन खिलाड़ी रसप्रीत सिद्धू ने नेतृत्व करते हुए 3BL वुमन लीग का ‘राउंड 5’ खिताब अपनी टीम के नाम कर लिया है। सिद्धू को उनके प्रदर्शन के लिए मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर (एमवीपी) चुना जा चुका है। राऊंड 5 के फाइनल में दिल्ली दीवास ने लुधियाना क्वींस को 19-11 से मात दी। अनुभवी भारतीय राष्ट्रीय टीम की खिलाड़ी एवं अपने कप्तान रसप्रीत सिद्धू के हरफनमौला प्रतिभा से प्रेरित होकर दिल्ली दीवास ने लुधियाना क्वींस पर हावी होते हुए जीत को भी टीम के नाम कर लिया है।

खेल में एक निर्णायक क्षण आया जब स्कोर 6-6 की बराबरी पर था तब क्वींस ने मैच के पहले 3.5 मिनट के अंदर 6 टीम फाउल करने के कारण से खुद को मुसीबत में धकेल चुके है। जिसके उपरांत, क्वींस द्वारा किए गए प्रत्येक फाउल ने दीवास को हर बार अतिरिक्त फ्रीथ्रो दिलवाने में सहयाता की जिसका प्रभाव लुधिअना क्वींस पर साफ तौर पर देखने के लिए मिला है। इस अवसर का पूरा फायदा उठाते हुए ने 4 अंकों की महत्वपूर्ण बढ़त बना ली और स्कोर को 10-6 के साथ अपने पक्ष में कर चुके है। इसके बाद आगे रहने की बात थी जिसे दिल्ली ने आसानी से आगे रहते हुए 8 अंकों के अंतर से मैच को जीत लिया है।

सिद्धू ने अपना तीसरा MVP पुरस्कार जीतने के उपरांत बोला है कि हम वारियर बनते हुए गर्व महसूस करने में लगे है। लुधियाना क्वींस की भी मैं तारीफ करना चाहूंगी कि एक सेकंड के लिए भी हमें नहीं लगा कि यह एकतरफा गेम है। दीवास की चौथी खिलाड़ी इशिका चौधरी चोटिल होने की वजह मैच में खेल नहीं पाईं लेकिन उनकी अनुपस्थिति ने दिल्ली को परेशान नहीं कर सकते है।

3 BL का यह तीसरा सीजन 8 से 21 मार्च 2022 तक विन्धम होटल मोहाली में खेला जा रहा है और इसमें 33 बास्केटबॉल प्रारूप के शीर्ष राष्ट्रीय और अंतररष्ट्रीय पुरुष और महिला खिलाड़ी शामिल हैं।

IPL में एक करोड़ की पड़ेगी एक गलती, BCCI ने सख्त किए नियम

प्रधानमंत्री आज एलबीएसएनएए में वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से फाउंडेशन कोर्स समारोह को संबोधित करेंगे

गुवाहाटी इंटरनेशनल ग्रांड मास्टर शतरंज में इस खिलाड़ी को मात देकर दर्श नें कर दिया बड़ा उलटफेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -