100 करोड़ टीकाकरण पर कंफ्यूज AAP, केजरीवाल ने की तारीफ तो सिसोदिया ने उठाए सवाल

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस टीकाकरण का आंकड़ा 100 करोड़ के पार पहुंचने पर जहां केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इसे बड़ी उपलब्धि मानकर जश्न मना रही है, वहीं दिल्ली के डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने इस पर सवाल खड़े किए है।

हालांकि, इससे पहले कल दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने इस मौके पर सभी देशवासियों, डॉक्टरों, नर्सों और फ्रंटलाइन वर्कर्स को बधाई देते हुए इसकी प्रशंसा की थी। मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा कि, '100 करोड़ वैक्सीन लगने पर फख्र करते हुए हमें यह भी याद रखना चाहिए कि यदि केंद्र सरकार वक़्त रहते वैक्सीन के प्रबंध में लग गई होती और विदेशों में वैक्सीन भेजकर वाहवाही लूटने के लालच में न पड़ी होती तो हमारी मेडिकल टीमें छह महीने पहले ही 100 करोड़ का लक्ष्य हासिल कर चुकी होतीं।'

बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को देश में कोरोना वैक्सीन का आंकड़ा 100 करोड़ के पार पहुंचने पर कहा था कि एक साथ मिलकर इस महामारी को मात देंगे। केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा था कि 100 करोड़ डोज़ लगने पर सभी देशवासियों को बधाई। जिन डॉक्टरों, नर्स और फ्रंटलाइन वर्कर्स के कारण यह संभव हुआ, उन्हें सलाम। हम सभी देशवासियों ने मिलकर इस बीमारी का सामना किया। हम सब मिलकर हमेशा के लिए इस महामारी को हराएंगे।

इजरायली प्रधानमंत्री नफताली बेनेट पुतिन से मिलने के लिए जाएंगे सोची

'सपा सरकार में आतंकियों की आरती उतारी जाती थी..,' विपक्ष पर जमकर बरसे सीएम योगी

दिसंबर में नया सिडनी-दिल्ली रूट लॉन्च करेगा Qantas फ्लैग कैरियर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -