'मुझे अरेस्ट करने का दबाव था, इसलिए CBI अफसर ने कर ली ख़ुदकुशी..' , मनीष सिसोदिया का नया दावा
'मुझे अरेस्ट करने का दबाव था, इसलिए CBI अफसर ने कर ली ख़ुदकुशी..' , मनीष सिसोदिया का नया दावा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक बार फिर भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। सिसोदिया ने कहा है कि दो दिन पहले एक CBI अफसर ने खुदकशी कर ली थी। इस ख़ुदकुशी को लेकर डिप्टी सीएम ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उस अफसर के ऊपर मेरे खिलाफ गलत तरीके से केस बनाने का दबाव डाला जा रहा था, ताकि मुझे अरेस्ट किया जा सके। इस दबाव के कारण CBI अफसर ने ख़ुदकुशी कर ली। 

सिसोदिया ने किया कि 2 दिन पहले CBI के डिप्टी लीगल एडवाइजर जितेंद्र कुमार ने ख़ुदकुशी कर ली थी। इसकी पूरी खबर मीडिया में आई। सिसोदिया ने कहा कि, मुझे पता चला है कि जितेंद्र कुमार एंटी करप्शन ब्रांच में लीगल एडवाइजर थे। सिसोदिया के अनुसार, उन पर शराब नीति के मामले में जो FIR कराई गई है, वह केस जितेंद्र कुमार ही देख रहे थे। मनीष सिसोदिया ने दावा करते हुए कहा है कि मुझे पता चला है कि सीबीआई अफसर पर मेरे खिलाफ गलत तरीके से केस बनाने का दबाव बनाया जा रहा था। ताकि मुझे अरेस्ट किया जा सके। मगर वे मंजूरी नहीं दे रहे थे। 

सिसोदिया के अनुसार, सीबीआई अफसर जितेंद्र पर इस मामले को लेकर इतना दबाव डाला गया कि वे मानसिक दबाव में आ गए और उन्होंने ख़ुदकुशी कर ली। सिसोदिया ने कहा कि, यह काफी दुखद घटना है कि CBI के एक अधिकारी जिस केस को देख रहा था कि पूरा मामला फर्जी है, उसके ऊपर गलत काम करने का इतना दबाव बनाया गया कि वह ख़ुदकुशी करने के लिए मजबूर हो गए, यह बहुत अफसोसजनक है। उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं। 

'मजहबी प्रतीकों का इस्तेमाल बंद करें राजनितिक पार्टिया..', सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू, नोटिस जारी

क्या नितीश कुमार के लिए PM पद की दावेदारी छोड़ेंगे केजरीवाल ? आज अहम मुलाकात

लगातार इस्तीफे झेल रही कांग्रेस के जयराम रमेश बोले- हम एकजुट, पार्टी में सबकी सुनी जाती है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -