पुरस्कार लेने के बाद अफसर ने छुए LG नजीब जंग के पैर

Jan 27 2016 12:22 PM
पुरस्कार लेने के बाद अफसर ने छुए LG नजीब जंग के पैर

नई दिल्ली: दिल्ली के अफसर विश्व मोहन ने एक सम्मान समारोह के दौरान पुरस्कार लेने के बाद दिल्ली के LG नजीब जंग के पैर छू लिए. नज़ीब जंग ने छठे राष्ट्रीय वोटर्स दिवस के अवसर पर सोमवार को 1993 बैच के दानिक्स अफसर विश्व मोहन को अच्छे काम के लिए पुरस्कृत किया.

कौन हैं विश्व मोहन?

विश्व मोहन DDA में स्पेशल ड्यूटी (OSD) के वाइस-चेयरपर्सन हैं. विश्व मोहन ने इस मामले में कहा कि उन्होंने उम्र में बड़े होने के नाते LG के पैर छुए. आप को बता दें कि दिल्ली में शासन कर रही आम आदमी पार्टी और दानिक्स के अफसरों के बीच टकराव की स्थिति बानी हुई है.

सोमवार को दिल्ली चुनाव आयोग ने चुनाव को सही ढंग से कराने के लिए 3 लोगों को सम्मानित किया. इनमें विश्व मोहन को भी ‘स्पेशल अवॉर्ड’ के लिए चुना था. इसी मौके पर उपराज्यपाल से पुरस्कार लेते समय विश्व मोहन ने उनके पैर छुए.

आपको बता दें कि 31 दिसंबर को DANICS अधिकारी और AGMUT (अरुणाचल प्रदेश-गोवा-मिज़ोरम) कैडर के IAS एसोसिएशन दिल्ली सरकार के विरोध में एक साथ छुट्टी पर चले गए थे. यह विरोध दिल्ली सरकार द्वारा 2 अफसरों के बर्खास्त करने पर था. CM केजरीवाल ने DANICS और IAS एसोसिएशन को ‘BJP की B टीम’ करार दिया था. उनका आरोप था कि ये अफसर PM मोदी और उपराज्यपाल नजीब जंग के लिए काम कर रहे हैं.