शिक्षक ही बना भक्षक! मेट्रो स्टेशन पर किया गंदा काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार
शिक्षक ही बना भक्षक! मेट्रो स्टेशन पर किया गंदा काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: जोरबाग मेट्रो स्टेशन पर लड़की से छेड़छाड़ के पश्चात् एक बार फिर मेट्रो स्टेशन पर महिला अध्यापिका से छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। अपराधी भी सरकारी विद्यालय में शिक्षक है। दिल्ली नगर निगम प्राथमिक विद्यालय की एक अध्यापिका ने आईपी एक्सटेंशन मेट्रो स्टेशन पर छेड़छाड़ किए जाने का इल्जाम लगाया। अपराधी ने लिफ्ट से प्लेटफार्म पर जाने के चलते घटना को अंजाम दिया तथा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी मगर पीड़िता ने साहस कर स्टेशन कंट्रोलर के माध्यम से पुलिस को शिकायत दी। 

वही यमुना बैंक मेट्रो पुलिस ने छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। मेट्रो पुलिस उपायुक्त जितेंद्र मणि ने कहा कि अपराधी की पहचान कल्याणपुरी निवासी राजेश चंद मीणा के तौर पर हुई है। राजेश गोकलपुरी स्थित प्राथमिक विद्यालय में बतौर अध्यापक कार्यरत है। महिला अध्यापिका ने आरोप लगाया कि अपराधी पहले भी पीछा कर उसके साथ छेड़छाड़ कर चुका है। शिकायत करने पर अपराधी ने माफी मांग ली थी। पुलिस अफसर ने बताया कि शुक्रवार को आईपी एक्सटेंशन मेट्रो स्टेशन के स्टेशन कंट्रोलर ने पुलिस को फोन कर एक महिला से छेड़छाड़ किए जाने की शिकायत की। तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस स्टेशन कंट्रोलर के दफ्तर पहुंचे। स्टेशन कंट्रोलर ने महिला और अपराधी को पुलिस के हवाले किया। 

पीड़िता ने बताया कि वह प्राथमिक विद्यालय में अध्यापिका है। शुक्रवार को वह स्कूल से एमसीडी दफ्तर गई थी जहां उसने महसूस किया कि एक शख्स पीछा कर रहा है। वापस आईपी एक्सटेंशन मेट्रो स्टेशन आने पर उसने अपराधी को वहां उपस्थित पाया। वह लिफ्ट से प्लेटफार्म पर जाने लगी। इसी के चलते अपराधी भी लिफ्ट में सवार हो गया। लिफ्ट में अकेली पाकर अपराधी ने उसके साथ छेड़छाड़ किया तथा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पूछताछ में अपराधी ने पीड़िता को पहले भी परेशान करने की बात स्वीकार की है। 

पुलिस से बचने के चक्कर में चौथी मंजिल से कूद गया चोर, अस्पताल में हुई मौत

इंदौर: पति के पास मतदान पर्ची लेने पहुंची पत्नी, मिला तीन तलाक़, जानें पूरा मामला

दर्दनाक! कटर मशीन से युवक ने काट ल‍िया खुद का ही गला, वजह कर देगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -