इंदौर: पति के पास मतदान पर्ची लेने पहुंची पत्नी, मिला तीन तलाक़, जानें पूरा मामला
इंदौर: पति के पास मतदान पर्ची लेने पहुंची पत्नी, मिला तीन तलाक़, जानें पूरा मामला
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में मतदान पर्ची लेने गई महिला को तीन तलाक देने का मामला प्रकाश में आया है। दरअसल विगत 6 जुलाई को इंदौर में हुए निकाय चुनाव में मतदान के लिए एक महिला जब अपनी मतदान पर्ची लेने पति के घर पहुंची तो उसने दरवाजे पर ही उसे तीन तलाक दे दिया। ऐसे में वो अपना वोट तो डाल नहीं पाई और तलाक के नाम पर मुसीबत भी माथे आ गई। यह मामला इंदौर के एम.आई.जी. थाने से सामने आया है।

इस क्षेत्र में रहने वाले सादिक खान के खिलाफ उसकी पत्नी ने वोट नहीं डालने देने और तलाक देने का केस दर्ज करवाया है। दरअसल, पारिवारिक विवाद के कारण अकाउंटेंट सादिक खान और उसकी पत्नी चार माह पहले से अलग रह रहे थे। वहीं महिला का इल्जाम है कि जब वो 6 जुलाई को निकाय चुनाव में वोट डालने के लिए अपने ससुराल में मतदाता पर्ची लेने पहुंची, तो उसके पति ने उसपर फ्लैट को खुद के नाम करने का दबाव बनाया और मतदाता पर्ची देने से मना कर दिया।

महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके पति सादिक ने दरवाजे पर ही तीन बार तलाक बोलकर उसे हमेशा के लिए छोड़ दिया। बता दें कि उनकी शादी कुछ वर्ष पूर्व हुई थी और दोनों के बीच 4 महीने पहले झगड़ा हुआ था। जिससे दोनों अलग रहते थे। वहीं महिला ने तलाक देने के मामले को लेकर पुलिस आयुक्त को एक आवेदन के माध्यम से शिकायत की है। मामले की जांच पुलिस कर रही है। वहीं इंदौर पुलिस आयुक्त हरिनारायणचारि मिश्रा ने बताया है कि पीड़ित महिला ने आवेदन में अपने पति के विरुद्ध शिकायत की है। वह MIG थाना क्षेत्र में रहती है। पुलिस के अनुसार, पीड़िता का कहना है कि वह शासकीय स्कूल में शिक्षक के पद पर कार्यरत है।

दोनों का निकाह 2016 में हुआ था और उनकी दो पुत्रियां भी हैं। महिला 5 जुलाई की सुबह अपने पति के घर मतदान पर्ची लेने अनूप नगर स्थित आशीर्वाद अपार्टमेंट पहुंची थी। महिला का आरोप है कि उसके पति ने दरवाजे पर तलाक देते हुए धमकी दी कि अब वो यहां यदि  दोबारा आई तो जान से मार देगा।

दर्दनाक! कटर मशीन से युवक ने काट ल‍िया खुद का ही गला, वजह कर देगी हैरान

6 साल से दलित युवती का बलात्कार कर रहा था मंसूर अली, देता था जान से मरने की धमकी

प्रेमी जोड़े ने की करोड़ो की ठगी, जाने पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -