'मैं अंदर से मजबूत नहीं हूं, दबाव नहीं झेल सकती...' सुसाइड नोट लिखकर फंदे पर झूली NEET की छात्रा
'मैं अंदर से मजबूत नहीं हूं, दबाव नहीं झेल सकती...' सुसाइड नोट लिखकर फंदे पर झूली NEET की छात्रा
Share:

लखनऊ: यूपी के लखनऊ में NEET की तैयारी कर रही विद्यार्थी ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले विद्यार्थी ने एक सुसाइड नोट भी लिखकर छोड़ा है। मामला पीजीआई थाना इलाके के सेक्टर-12 का है। यहां 19 साल की लड़की क्षमा ओझा अपनी मां के साथ रहती थी जो कि एक निजी विद्यालय में अध्यापिका हैं। 

कहा जा रहा है कि विद्यार्थी ने उस वक़्त आत्महत्या की जब उसकी मां विद्यालय चली गई थीं तथा वह घर में अकेली थीं। पुलिस ने कहा कि लड़की के पास से जो सुसाइड नोट मिला है उसके अनुसार वह तनाव में थी। छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा, ''मैं अंदर से मजबूत नहीं हूं। इतना दबाव नहीं झेल सकती। अपने फैसले से निराश हूं। मैंने बस वक़्त बर्बाद किया। आपने मुझपर विश्वास किया। मगर मैंने उसे तोड़ दिया। मुझे माफ कर देना।''

वही आत्महत्या की खबर तब मिली जब मृतका की मां स्कूल से लौटीं तथा लड़की ने दरवाजा नहीं खोला। बाद में किसी प्रकार दरवाजे को तोड़ा गया तो अंदर लड़की का शव पंखे से लटका मिला। घरवालों ने तुरंत पुलिस को इसकी खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा कि उन्होंने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। तहकीकात जारी है तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने की प्रतीक्षा की जा रही है।

ग्वालियर में रहकर अमेरिका के लोगों से करते थे ठगी, राज खुला तो सब रह गए दंग

2 लाख रूपये लगी महिला के सम्मान की कीमत! दुष्कर्म के बाद पंचायत ने सुनाया फरमान, महिला थानाध्यक्ष सस्पेंड

IPL मैच पर सट्टा लगाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 5 लोग गिरफ्तार, 23 मोबाइल-लैपटॉप हुए बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -