दिल्ली में धीरे-धीरे घट रहा कोरोना का कहर, नए मामलों की तुलना में ठीक होने वालों की संख्या बढ़ी
दिल्ली में धीरे-धीरे घट रहा कोरोना का कहर, नए मामलों की तुलना में ठीक होने वालों की संख्या बढ़ी
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का असर अब धीरे-धीरे घटने लगा है। शनिवार को जारी बुलेटिन के अनुसार, दिल्ली में बीते 24 घंटे के दौरान संक्रमण के 2,260 नए केस दर्ज किए गए हैं। यहां सकारात्मकता दर 3.58 फीसद है। वहीं एक दिन में 182 लोगों ने कोरोना के चलते अपनी जान गंवाई है। पिछले 24 घंटे में 6453 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं।

दिल्ली में नए मामलों की तुलना में स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या ज्यादा है। दिल्ली सरकार द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार, राजधानी में कोरोना के कुल मामलों की तादाद 14,15,219 हो गई है, जिनमें से 13,60,898 लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ भी हुए हैं। दिल्‍ली में कोरोना के कारण अब तक 23,013 लोगों की जान गई है। इसके साथ ही यहां सक्रिय मामलों की कुल तादाद 31,308 है।

शुक्रवार के मुकाबले दिल्ली में आज सकारात्मकता दर कम हुई है,  जो कि काफी राहत की बात है। वहीं दिल्ली में कुल मृत्यु दर बढ़कर 1.63 फीसद हो गई है। बता दें कि दिल्ली में बीते 24 घंटे में कुल 63,155 लोगों की कोरोना की टेस्टिंग की गई है। बता दें कि कोरोना संक्रमण की रफ्तार को रोकने के लिए राजधानी में 24 मई तक लॉकडाउन लगाया गया है।

हीरो मोटोकॉर्प 24 मई से फिर से शुरू करेगी सभी संयंत्रों के संचालन

CM शिवराज ने अंतर्राष्ट्रीय जैव विविधता दिवस पर सभी प्रदेशवासियों से की ये अपील

यूरोप में शुरू हुआ सह-नवाचार केंद्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -