बेकाबू कोरोना पर आज केजरीवाल की इमरजेंसी मीटिंग, उपराज्यपाल के साथ भी करेंगे मंथन
बेकाबू कोरोना पर आज केजरीवाल की इमरजेंसी मीटिंग, उपराज्यपाल के साथ भी करेंगे मंथन
Share:

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोना वायरस के बढ़ते कहर की वजह से हालात बेहद खराब हो गए हैं. इस बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक आपातकाल बैठक बुलाई है. सूत्रों से जानकारी मिली है कि इस बैठक में सीएम केजरीवाल कोरोना के हालातों के मद्देनज़र सख्त फैसले ले सकते हैं. इस बैठक में स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन, स्वास्थ्य सचिव और अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहेंगे.

वहीं आज सुबह 11 बजे सीएम केजरीवाल दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के साथ भी मीटिंग करने वाले हैं, केजरीवाल उपराज्यपाल से शहर के कोविड-19 हालात पर मंथन करेंगे. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, दिल्ली में बुधवार को 17,282 नए केस दर्ज किए गए हैं, जो एक दिन में अभी तक आए सबसे अधिक मामले हैं. वहीं 100 से अधिक लोगों की मौत भी हुई है. मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, "कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को देखते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल गुरुवार सुबह 11 बजे उपराज्यपाल के साथ स्थिति पर मंथन करेंगे. इसके बाद केजरीवाल स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन, स्वास्थ्य सचिव और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ दिल्ली में कोरोना की स्थिति को लेकर दोपहर 12 बजे बैठक करेंगे." 

बता दें कि देश में स्वास्थ्य मंत्रालय की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, बीते 24 घंटों में 200,739 नए कोरोना केस आए और 1038 लोगों की मौत  हुई है. हालांकि 93,528 लोग कोरोना से रिकवर भी हुए हैं. इससे पहले मंगलवार को 184,372 नए मामले सामने आए थे. गत वर्ष 2 अक्टूबर के बाद से बीते दिन देश में सबसे अधिक संक्रमितों की मौत हुई है.

केंद्र सरकार को सीएम केजरीवाल का पत्र, कहा- पत्रकारों का भी हो कोरोना वैक्सीनेशन

इंटरनेट कंपनियों को सकारात्मक नियामक ढांचे की है जरूरत: एफबी इंडिया हेड

बंगाल चुनाव: PM मोदी के दावे पर ममता का पलटवार, बोलीं- 70 सीट भी नहीं जीत पाएगी TMC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -